scorecardresearch
 

दिल्ली: पत्थर से कुचलने की दी धमकी, फिर बेटी के सामने किया मां से रेप

पीड़ित महिला का पति से झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते पति उसे छोड़कर गांव चला गया. ऐसे में महिला और उसके बेटी किराए के मकान से सड़क पर आ गई. दोनों सड़क पर ही सोती और कूड़ा बीनकर अपना जीवन यापन करतीं.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में पत्थर से मारने की धमकी देकर महिला से रेप
  • सड़क पर सो रही थी महिला और उसकी बेटी
  • वीडियो वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस

देश की राजधानी दिल्ली से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. जहां सड़क पर रह रही एक महिला और उसकी बेटी को जान से मारने की धमकी देकर रेप की वारदात को अंजाम दिया गया. इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हैरान रह गई. फिलहाल पुलिस ने वीडियो बनाने वाले और पीड़िता को खोज लिया है, इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है.

पत्थर से मारने की धमकी फिर रेप

दरअसल, नार्थ-वेस्ट दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें टोपी पहने एक लड़का (उम्र करीब 20 साल) एक महिला को धमका रहा है. उसके हाथ में एक बड़ा पत्थर है, जिससे वह उसे मारने की धमकी दे रहा है. महिला के साथ उसकी बेटी भी मौजूद है. महिला को डराने-धमकाने के बाद युवक ने बेटी के सामने ही उसकी मां के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. 

आरोपियों के चंगुल में कैसे पहुंची महिला

बताया जा रहा है कि पीड़ित महिला का पति से झगड़ा चल रहा था. जिसके चलते पति उसे छोड़कर गांव चला गया. ऐसे में महिला और उसके बेटी किराए के मकान से सड़क पर आ गई. दोनों सड़क पर ही सोती और कूड़ा बीनकर अपना जीवन यापन करतीं. लेकिन बीती रात करीब दो बजे इलाके के नशेड़ी युवकों की नजर उन पर पड़ी. उन्होंने महिला को डरा धमकाकर बेटी के सामने ही मां का रेप किया. 

वीडियो हुआ वायरल हुआ तो हरकत में आई पुलिस 

वारदात के वक्त एक दूसरे युवक ने डरते-डरते वीडियो बना लिया और इसे एक सोशल वर्कर को दे दिया. प्रदीप नाम के इस युवक ने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस वीडियो के सामने आते ही भारत नगर थाना पुलिस फौरन हरकत में आई और जांच के लिए दर्जन भर से ज्यादा लोग लगा दिए. जिसके बाद पुलिस ने घटना स्थल से लेकर पीड़ित महिला और वीडियो बनाने वाले को तलाश कर लिया.

देखें: आजतक LIVE TV

रेप की आधिकारिक पुष्टि के लिए मां-बेटी दोनों को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया गया है. इसके साथ ही तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है.

ये भी पढ़ें


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें