scorecardresearch
 

दिल्लीः लॉकडाउन में चल रही थी शराब और जुए की पार्टी, 6 आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस को मुखबिर से खुफिया खबर मिली थी कि बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में लॉकडाउन की धज्जियां उड़ाते हुए पार्टी की जा रही है. ना वहां मास्क है और ना ही सोशल डेस्टेंसिंग. इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने निहाल विहार इलाके में एक घर पर छापा मारा.

पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब और शराब की बोतलें बरामद की हैं पुलिस ने मौके से भारी मात्रा में शराब और शराब की बोतलें बरामद की हैं
स्टोरी हाइलाइट्स
  • मुखबिर से पुलिस को मिली थी खुफिया खबर
  • एक घर में चल रही थी शराब की पार्टी

देश राजधानी दिल्ली कोरोना से बेहाल है. हर तरफ लोग इलाज और ऑक्सीजन के लिए मारे-मारे घूम रहे हैं. लेकिन इसी दिल्ली में कुछ लोग ऐसे भी हैं, जो खुलेआम लॉक डाउन की धज्जियां उड़ा रहे हैं. वो अपनी हरकतों से बाज आने की तैयार ही नहीं हैं. दिल्ली पुलिस ने ऐसे ही आधा दर्जन शातिर लोगों को गिरफ्तार किया है, जो कोरोना काल में पार्टी कर रहे थे.

मामला आउटर दिल्ली के निहाल विहार इलाके का है. दरअसल, दिल्ली पुलिस को मुखबिर से खुफिया खबर मिली थी कि बाहरी दिल्ली के निहाल विहार इलाके में लॉक डाउन की धज्जियां उड़ाते हुए पार्टी की जा रही है. ना वहां मास्क है और ना ही सोशल डिस्टेंसिंग. 

इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने निहाल विहार इलाके में एक घर पर छापा मारा. जहां 6 लोग सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियाँ उड़ाते हुए जुआ खेलने में मशगूल थे. साथ में शराब भी चल रही थी. पुलिस ने वहां से 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. जिनमें गैम्बलिंग का किंग पिन कुशाल भी शामिल है.

पुलिस टीम ने छापे के दौरान मौके से 5 हजार कैश, भारी मात्रा में शराब और गैम्बलिंग में इस्तेमाल होने वाला सामान बरामद किया है. अब पुलिस आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धाराओं के तहत कार्रवाई कर रही है. सभी आरोपियों से पूछताछ भी की जा रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें