scorecardresearch
 

दिल्ली: तमंचे की नोक पर बकरा उठा ले गए तीन बदमाश, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

घटना दिल्ली के भारत नगर इलाके के थाने की है. यहां तीन बदमाशों ने तमंचे और चाकू की नोक पर एक घर से बकरा उठा ले गए. विरोध करने पर बदमाशों ने एक बुजुर्ग को पीटा भी.

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात. सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चाकू और तमंचा दिखाकर लूट लिया बकरा
  • विरोध करने पर बुजुर्ग की पिटाई
  • पुलिस पर लापरवाही का आरोप

राजधानी दिल्ली के भारत नगर थाना इलाके में बीतेे 24 अक्टूबर को हथियारों से लैस 3 बदमाशों ने एक बकरा लूट लिया. यह वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. इस दौरान बदमाशों ने बकरे के मालिक परिवार को धमकाया और विरोध करने पर घर के बुजुर्ग को बेरहमी से पीटा भी. 

बीते शनिवार को एक गरीब परिवार के घर  तीन बदमाश चाकू और तमंचा लेकर पहुंचे और उनके पालतू बकरे को अगवा करने लगे. विरोध करने पर परिवार के बुजुर्ग के साथ मारपीट भी की. बदमाशों ने बंदूक दिखाकर बुजुर्ग को जान से मारने की धमकी दी. बुजुर्ग जब वहां से भागने लगे तो बकरा भी उनके पीछे भागने लगा लेकिन बदमाशों ने बकरे को अगवा कर लिया.

देखें- आजतक LIVE TV

शोर सुनने पर जब पड़ोसी बाहर आए तो बदमाशों ने उन्हें भी हथियार दिखाकर धमकाया जिसके बाद वो सहमकर अंदर चले गए. सारा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.  मामले को लेकर पुलिस पर लापरवाही के आरोप लगाए जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले को मामूली बताया है और बकरे की तलाश नहीं कर रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें