scorecardresearch
 

दिल्ली: डबल मर्डर से दहशत, चाकू गोदकर हत्या को दिया अंजाम

घटना के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक रोहित के परिवार वालों का कहना है कि छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में दो लोगों की मौत
  • चाकू गोदकर हत्या की गई
  • डबल मर्डर से इलाके में सनसनी

देश की राजधानी दिल्ली में लगातार आपराधिक वारदातें देखने को मिल रही है. अब वेस्ट दिल्ली में डबल मर्डर की घटना सामने आने के बाद सनसनी फैल गई. इस घटना में दो युवकों की मौत हो गई है. वहीं पुलिस मामले में जांच कर रही है.

वेस्ट दिल्ली के ख्याला इलाके में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां ख्याला इलाके के एम ब्लॉक में दो युवकों की चाकू गोदकर हत्या कर दी गई. मिली जानकारी के मुताबिक एक मृतक का नाम रोहित था और दूसरा मृतक आशीष था, जिस पर आपराधिक मुकदमे दर्ज थे. देर रात एम ब्लॉक इलाके में रोहित का आशीष, साहिल और अन्य युवकों से झगड़ा हुआ. 

झगड़े के बाद आशीष मौके से चला गया और थोड़ी देर बाद अपने तीन दोस्तों के साथ वापस आया. तब रोहित के हाथ में चाकू था और उसने चाकू से आशीष पर ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिया. इसमें आशीष बुरी तरह घायल हो गया. आशीष को घायल देख साहिल और नवीन नाम के युवकों ने चाकुओं से रोहित पर हमला कर दिया और तब रोहित चाकू के वार से बुरी तरह घायल हो गया.

इलाज के दौरान मौत

वहीं घटना के बाद दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई. पुलिस के मुताबिक रोहित के परिवार वालों का कहना है कि छोटे-मोटे झगड़े होते रहते थे लेकिन इस बार कालू और साहिल उसे बुलाकर ले गए थे. उसके बाद झगड़ा शुरू हुआ और रोहित की पत्नी के सामने चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी गई.

साथ ही रोहित की मां पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगा रही है. साथ ही उन्होंने इलाके में सट्टा और शराब के धंधे की बात भी बताई. हालांकि आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है लेकिन पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. वहीं इस दोहरे हत्याकांड से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है. एहतियातन मोहल्ले में मौके पर लोकल पुलिस के साथ-साथ जीआरपी के जवानों को भी तैनात कर दिया गया है और आगे की जांच में पुलिस जुटी हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें