scorecardresearch
 

दिल्ली में एम्स के डॉक्टर ने महिला सहयोगी से किया रेप, अकोला में मरीज के साथ कुकर्म

दिल्ली और अकोला में हवस से भरी दो ऐसी घटनाएं सामने आई हैं, जिन्होंने डॉक्टरों के पेशे को बदनाम कर दिया है. एक आरोपी एम्स जैसे प्रतिष्ठित संस्थान का डॉक्टर है और दूसरा महाराष्ट्र के अकोला का जाना माना आई स्पेशलिस्ट.

दोनों ही घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी डॉक्टर निकले दोनों ही घटनाओं को अंजाम देने वाले आरोपी डॉक्टर निकले
स्टोरी हाइलाइट्स
  • एम्स के डॉक्टर ने 10 अक्टूबर को घर में की थी पार्टी
  • अपनी सहयोगी को पार्टी में बुलाकर किया रेप
  • अकोला में आंखों की जांच कराने आया था पीड़िता मरीज
  • डॉक्टर ने जबरन बनाया हवस का शिकार

दिल्ली में एम्स के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने अपनी सहयोगी को ही हवस का शिकार बना डाला. यह वारदात आरोपी डॉक्टर ने अपने घर में ही अंजाम दी. जहां उसने अपनी सहयोगी को पार्टी के लिए बुलाया था. उधर, महाराष्ट्र के अकोला में भी एक डॉक्टर पर हवस का भूत सवार हो गया और उसने अपने मरीज के साथ अप्राकृतिक संभोग कर डाला. पीड़ित ने पुलिस को शिकायत देकर इंसाफ की गुहार लगाई है. 

दक्षिणी दिल्ली के हौज खास थाना क्षेत्र में रहने वाले एम्स अस्पताल के एक वरिष्ठ डॉक्टर ने बीती 10 अक्टूबर को अपने घर में पार्टी रखी थी. वहां उसने अपनी एक महिला सहयोगी को भी बुलाया था. आरोप है कि डॉक्टर ने वहां महिला डॉक्टर के साथ बलात्कार किया. जिसकी शिकायत पीड़िता ने खुद थाने जाकर दर्ज कराई. अब पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है. हालांकि अभी तक इस मामले में आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

मरीज के साथ अप्राकृतिक दुष्कर्म

उधर, महाराष्ट्र के अकोला में एक हैरान करने वाले मामला सामने आया है. जहां एक डॉक्टर ने मरीज के साथ अप्राकृतिक संभोग की घटना को अंजाम दे डाला. घटना के बाद पीड़ित मरीज ने थाने जाकर पुलिस को आपबीती सुनाई. जिस पर पुलिस ने शिकायत दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है. 

इसे भी पढ़ें--- महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने NCB पर क्यों लगाए गंभीर आरोप, जानिए समीर खान से जुड़ा पूरा मामला 

सिविल लाइन पुलिस थाने के इंचार्ज भानु प्रताप मडावी ने आज तक को जानकारी देते हुए बताया कि अकोला में आई स्पेशलिस्ट डॉक्टर अनंत शेवाले ने इससे पहले भी पीड़ित के एक दोस्त के साथ ऐसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया था. पीड़ित एक निजी यूट्यूब चैनल का पत्रकार है. वो पहली घटना की सत्यता जानने के लिए डॉक्टर के पास गया था. जहां डॉक्टर ने उसके जबरन उसे कपड़े उतार दिए और उसके साथ अप्राकृतिक संभोग किया.

घटना के बाद पीड़ित खुद पुलिस के पास पहुंचा और सारी बात पुलिस अधिकारी को बताई. पुलिस ने फौरन पीड़ित की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के खिलाफ धारा 377 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें