scorecardresearch
 

पत्नी को ASI के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखा, फिर पति ने लगाई फांसी

पत्नी को ASI के साथ आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ने के बाद शख्स ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. मृतक के परिवार का कहना है कि एएसआई अविनाश कुमार को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता था. पत्नी ने यह बात थाने के एएसआई को बताई तो उसने सेंटू के साथ मारपीट की थी. जिससे आहत होकर उसने खुदकुशी की.

X
मृतक के परिजनों ने थाने के सामने शव को रखकर किया प्रदर्शन मृतक के परिजनों ने थाने के सामने शव को रखकर किया प्रदर्शन

झारखंड के धनबाद में 31 साल के सेंटू चक्रवर्ती नाम के युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. जानकारी के मुताबिक सेंटू अपनी पत्नी के साथ निरसा थाने में खाना बनाने का काम करता था. परिजनों का आरोप है कि उसकी पत्नी के थाने के एएसआई के साथ अवैध संबंध थे. उसने अपनी पत्नी को एएसआई के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया था. जिसके बाद उसकी पुलिस ने कर दी पिटाई इससे आहत होकर उसने यह खौफनाक कदम उठाया. मृतक के परिजनों ने शव को थाने के बाहर रखकर प्रदर्शन किया. 

इस मामले पर थाना इंचार्ज सुनील कुमार सिंह ने बताया कि पीड़ित परिवार की तरफ से शिकायत दी गई है कि सिंटू और उसकी पत्नी निरसा थाने में काम करती थी. इस दौरान पदस्थापित सिपाही का सिंटू की पत्नी से प्रेम संबंध शुरू हो गए. इससे परेशान होकर सिंटू ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. इस मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जल्द ही  दोषियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. 

 मृतक सेंटू चक्रवर्ती की मां का कहना है कि 7 साल पहले उसके बेटे ने शादी की थी.  एएसआई अविनाश कुमार को लेकर पति-पत्नी में झगड़ा होता था. पत्नी ने यह बात थाने के एएसआई को बताई तो उसने सेंटू के साथ मारपीट की. जिसके बाद से वो काफी परेशान रहने लगा. सेंटू ससुराल में ही अपनी पत्नी के साथ रहा करता था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें