scorecardresearch
 

अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गला काटकर हत्या, दोस्त के साथ पति गिरफ्तार

अवैध संबंधों के शक में युवक ने दोस्त के साथ मिलकर पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. आरोपी  ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक था. उसे कई बार समझाया था पर उस पर इसका कोई असर नहीं हुआ. जिसे लेकर दोनों में झगड़ा हुआ था.

X
पत्नी की हत्या के आरोप में पति और उसका दोस्त गिरफ्तार (फोटो-आजतक)
पत्नी की हत्या के आरोप में पति और उसका दोस्त गिरफ्तार (फोटो-आजतक)

दिल्ली के जाफराबाद इलाके में एक शख्स ने अवैध संबंधों के शक में पत्नी की गला काटकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी और उसके दोस्त को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि गली नंबर 13 में घर में खून से लथपथ लाश पड़ी हुई है. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने देखा कि महिला के गले और शरीर पर चाकुओं के निशान थे. तुरंत ही शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की जांच शुरू की. 

जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि घर में किसी भी तरह की चोरी या लूट की वारदात नहीं हुई थी. जिससे सीधा शक पति शाहदीन पर गया. फिर आसपास लोगों से पुलिस को यह पता चला कि मृतक महिला के संबंध उसके पति शाहदीन के साथ ठीक नहीं चल रहे थे. जिससे पुलिस का और भी शक गहरा गया. पुलिस ने आरोपी को हत्या के एक दिन बाद  अपने दोस्त के साथ गिरफ्तार कर लिया.  

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक था. उसे कई बार समझाया था पर उस पर इसका कोई असर नहीं हुआ. शनिवार शाम 17 सितंबर को वो नशे की हालत में घर पहुंचा और पति- पत्नी के बीच झगड़ा शुरू हो गया. फिर शाहदीन ने घर में फातिमा को चाकू मार दिए और चाकू से उसका गला काट दिया.  हत्या में आसिफ ने भी शाहदीन का साथ दिया. 
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें