scorecardresearch
 

Crime: बर्थडे के अगले दिन पत्नी को होटल में बुलाया, चाकू से हत्या कर बाथरूम में फेंका शव

Ghaziabad crime: पुलिस के मुताबिक बहादुरगढ़ के रहने वाले अर्जुन और बुराड़ी की प्रियंका ने ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी. दोनों पहले हापुड़ में रह रहे थे उसके बाद गाजियाबाद में आकर रहने लगे थे. दंपत्ति की बेटी भी है.

X
फोटो में आरोपी पति के साथ उसकी पत्नी और बेटी भी हैं (फाइल फोटो) फोटो में आरोपी पति के साथ उसकी पत्नी और बेटी भी हैं (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 6 महीने से प्रियंका अकेली रह रही थी
  • ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी

Ghaziabad crime: गाजियाबाद में रिश्तों से भरोसा तोड़ने वाली वारदात हुई. यहां एक होटल में पति ने पत्नी को बुलाया. फिर उसकी चाकू से गोदकर हत्या (murder) कर दी. इस सनसनीखेज वारदात के बाद आरोपी पति मौके से फरार हो गया है. वहीं बाथरूम में पत्नी का शव मिला है. बता दें कि हत्या के एक दिन पहले महिला का जन्मदिन था. 

पुलिस ने बताया कि हापुड़ (Hapur) के बहादुरगढ़ थाना क्षेत्र में रहने वाला पेट्रोल पंप कर्मचारी अर्जुन खोड़ा में मीडिया हाउस के पास दर्शन होटल में आया था. उसने यहां दो दिन पहले कमरा नंबर 107 बुक कराया था. फिर आरोपी ने अगले दिन सुबह पत्नी प्रियंका को होटल के कमरे में बुलाया. दोनों में किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया. विवाद होने पर गुस्से से तमतमाए पति ने चाकू से गोद कर पत्नी की हत्या कर दी.

पुलिस का कहना है कि 9 जनवरी को प्रियंका का जन्मदिन था. होटल स्टाफ के मुताबिक प्रियंका होटल जब पहुंची तो वह बहुत खुश थी. अर्जुन अपनी पत्नी प्रियंका को लेकर होटल के कमरे में गया, लेकिन प्रियंका को पति के मंसूबों की खबर नहीं थी. 

एक साल से पति-पत्नी में चल रहा था विवाद


पुलिस के मुताबिक बहादुरगढ़ के रहने वाले अर्जुन और बुराड़ी की प्रियंका ने ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी. दोनों पहले हापुड़ में रह रहे थे उसके बाद गाजियाबाद में आकर रहने लगे थे. दंपत्ति की बेटी भी है. लेकिन पिछले 6 महीने से प्रियंका बुराड़ी में अकेली रह रही थी. पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. हत्यारोपी पति की तलाश के लिए टीमें बनाई गई है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार आरोपी का अपनी पत्नी से 1 साल से विवाद चल रहा था.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें