scorecardresearch
 

बिहार: वैशाली में छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की को जिंदा जलाया, 15 दिन बाद मौत

बिहार के वैशाली में लड़की को जिंदा जलाकर मार डालने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के 15 दिन बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए लोगों ने रविवार देर रात प्रदर्शन किया.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

बिहार के वैशाली में लड़की को जिंदा जलाकर मार डालने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. घटना के 15 दिन बाद भी किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी न होने से गुस्साए लोगों ने रविवार देर रात प्रदर्शन किया, हालांकि पुलिस की दखल के बाद देर रात ही लड़की का अंतिम संस्कार कर दिया गया.

दरअसल, वैशाली में छेड़खानी का विरोध करने पर 20 साल की एक युवती को गांव के दबंगों ने जिंदा जला दिया था. घटना  देसरी थाने के रसूलपुर हबीब की है. गांव के ही कुछ लड़कों ने छेड़खानी को लेकर विवाद के बाद लड़की पर केरोसिन डाल जिंदा जला दिया. लड़की का पटना पीएमसीएच में इलाज चल रहा था, जहां 15 दिन बाद उसकी मौत हो गई.

लड़की के घरवालों का आरोप है कि जब उन्होंने आरोपी के घरवालों से छेड़खानी की शिकायत की तो दबंग लड़के ने अपने दो साथियो के साथ लड़की को घर के पास पकड़ लिया और जिंदा जला दिया. वारदात के 15 दिन बाद कल देर रात पीड़िता की पटना PMCH में मौत हो गई है. वारदात के 15 दिन गुजरने के बाद भी इस खौफनाक वारदात के सभी आरोपी फरार हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें