scorecardresearch
 

बिहारः मुजफ्फरपुर में PPE किट पहनकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं चोर, सामने आया वीडियो

चोरी का ये मामला मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है. जहां अज्ञात चोरों ने पीपीई किट पहनकर सादपुरा इलाके में एक घर पर धावा बोला और वहां से 37 लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गए.

X
PPE किट पहनकर चोरी करने का यह पहला मामला सामने आया है (सांकेतिक चित्र) PPE किट पहनकर चोरी करने का यह पहला मामला सामने आया है (सांकेतिक चित्र)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चोरी के लिए नया तरीका अपना रहे हैं चोर
  • पीपीई किट पहनकर दिया चोरी की वारदात को अंजाम
  • 37 लाख रुपये का माल लेकर फरार हो गए चोर

बिहार के मुजफ्फरपुर में चोरी की एक हैरान करने वाली वारदात सामने आई है, जहां चोरों ने पीपीई किट पहनकर न्याय विभाग के एक कर्मचारी के घर से लाखों रुपये का सामान साफ कर दिया. चोरों की ये करतूत वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अब पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है.

चोरी का ये मामला मुजफ्फरपुर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र का है. जहां अज्ञात चोरों ने पीपीई किट पहनकर सादपुरा इलाके में एक घर पर धावा बोला और वहां से 37 लाख रुपये की चोरी कर फरार हो गए. दरअसल, सादपुरा धनुका टोला में शिवहर सिविल कोर्ट के कर्मचारी प्रकाश चंद्र का है. लेकिन वारदात के वक्त घर पर कोई नहीं था. घर बंद था. लिहाजा चोरों ने बंद घर को निशाना बनाया.

चोर प्रकाश चंद्र के घर से नकदी, जेवरात समेत करीब 37 लाख का माल लेकर चंपत हो गए. उन्होंने इस संबंध में थाने पर प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. बताया गया कि प्रकाश चंद्र सपरिवार फकुली स्थित अपने गांव में गए हुए थे. इस बीच बंद घर को देख चोरों ने वहां हाथ आजमाने की योजना बनाई. 

एक चोर घर की बाउंड्री वॉल से होते हुए परिसर में दाखिल हो गया. उसने पीपीई किट पहन रखी थी. उसके हाथ में धारदार औजार भी दिखाई दे रहा है. वह घर में दाखिल होते हुए देखा जा सकता है. 

पीड़ित प्रकाश चंद्र ने बताया कि मेनगेट और कमरे में लगे ताले तोड़कर ढाई लाख रुपये की नकदी, करीब 35 लाख के सोने के गहने और अन्य सामान चोरी कर लिया है. पीड़ित ने बताया कि आगामी 30 अप्रैल को उनके छोटे भाई की शादी है. शादी की तैयारी के लिए घर में नकदी रखी थी और गहने भी खरीद कर लाए गए थे. साथ ही परिवार की अन्य महिलाओं के गहने भी चोरी हो गए.

पीड़ित परिवार ने ही पुलिस को वारदात की सीसीटीवी कैमरा फुटेज भी उपलब्ध कराई है. जिसमें एक संदिग्ध घर की दीवार फांदते हुए तेज औजार लेकर जाते दिख रहा है. पुलिस का कहना है कि चोरों की गिरफ्तारी के लिए सीसीटीवी कैमरे की फुटेज को खंगाला जा रहा है. आरोपियों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ेंः

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें