scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

सीहोर: स्कूल के बाद प्रधानाचार्य पढ़ाई के बहाने करता था छात्राओं से छेड़छाड़, भेजता था अश्लील चैट

Madhya Pradesh.
  • 1/5

हमाारे समाज में शिक्षक का दर्जा भगवान से ऊपर दिया गया है लेकिन कुछ शिक्षक अपनी हरकतों से गुरु जैसे पवित्र शब्द को कलंकित करने में लगे हुए हैं. ऐसा ही एक मामला मध्य प्रदेश के सीहोर से सामने आया है जहां एक प्रधानाचार्य पढ़ाई के बहाने छात्राओं को बुलाकर अश्लील हरकतें करता था. साथ ही वॉट्सऐप पर अश्लील चैट भेजता था. (प्रतीकात्मक फोटो) (इनपुट-नवेद जाफरी)

Madhya Pradesh.
  • 2/5

बताया जा रहा है कि मंगलवार को इछावर पुलिस ने ऐसे चरित्रहीन शिक्षक को गिरफ्तार किया है. इछावर के शासकीय कन्या शाला में एक प्रधानाचार्य एक्स्ट्रा पढ़ाई के बहाने छात्राओं को स्कूल बुलाता था और उनके साथ अश्लील हरकतें करता था.  (प्रतीकात्मक फोटो)

Madhya Pradesh
  • 3/5

जानकारी के मुताबिक, जिले की तहसील इछावर के शासकीय कन्याशाला की चार छात्राओं ने पुलिस को शिकायत दी थी. उन्होंने पुलिस को बताया कि प्रधानाचार्य नारायण वर्मा स्कूल बंद होने के बाद भी पढ़ाई की बात कह कर उन्हें विद्यालय बुलाते हैं और उन्हें गलत तरीके से छूकर अश्लील हरकतें करते हैं.   (प्रतीकात्मक फोटो)

Madhya Pradesh
  • 4/5

यही नहीं आरोपी प्रधानाचार्य छात्राओं को व्हाट्सऐप पर अश्लील चैट भेजता था. जिसकी शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रधानाचार्य को गिरफ्तार कर लिया.   (प्रतीकात्मक फोटो) 

Madhya Pradesh
  • 5/5

एएसपी समीर यादव ने बताया कि पुलिस ने छात्राओं की शिकायत पर तुंरत एक्शन लेते हुए आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है. साथ ही आरोपी प्रभारी प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.  (प्रतीकात्मक फोटो)