scorecardresearch
 

दिल्ली: बेरहमी से पीटकर कांस्टेबल ने लड़के को मार डाला, देखें Exclusive Video

आजतक के हाथ वह वीडियो लगा है, जिसमें सादी वर्दी में कांस्टेबल एक युवक की जमकर पिटाई करते दिख रहा है. बताया जा रहा है कि जवान की पिटाई के कारण युवक की मौत हो गई, इसके बाद उसकी लाश को गैंग नहर में फेंक दिया गया.

युवक की पिटाई करता पुलिस कांस्टेबल युवक की पिटाई करता पुलिस कांस्टेबल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांस्टेबल की पिटाई से युवक की मौत
  • कांस्टेबल मोनू सिरोही को किया गया गिरफ्तार

एक दिल दहलाने वाला वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में सादी वर्दी में दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल दो युवकों की जमकर पिटाई करता दिख रहा है. एक युवक भाग जाता है, लेकिन दूसरे को कांस्टेबल के साथ मौजूद लोग घेर लेते हैं.

बताया जा रहा है कि जवानों की पिटाई के कारण युवक की मौत हो गई, इसके बाद उसकी लाश को गैंग नहर में फेंक दिया गया. आरोपी पुलिस कांस्टेबल के साथ दूसरे आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. दूसरे साथियों की तलाश की जा रही है.

क्या है पूरा मामला

आजतक के पास मौजूद इस एक्सक्लूसिव वीडियो में 4 से 5 लोग दो लड़कों की जमकर पिटाई कर रहे हैं. तभी एक युवक भाग जाता है, लेकिन एक युवक फंस जाता है. लड़के को कांस्टेबल पीट रहा है, बाकी लोग लड़के को घेर कर खड़े हैं. लड़के को गिरा-गिरा कर बुरी तरह पिटाई करता शख्स कोई और नहीं बल्कि दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल मोनू सिरोही है.

बाद में घायल लड़के को पुलिस कांस्टेबल अपने साथियों के साथ कार में डालता दिखाई दे रहा है. 13 जून के इस वीडियो में पीट रहे इस लड़के के परिवार ने दिल्ली के नई अशोक नगर थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी, लेकिन न्यू अशोक नगर थाने के एसएचओ ने 24 घंटे बीत जाने के बावजूद किडनैपिंग की एफआईआर दर्ज नहीं की थी.

इस ट्वीट में देखें वीडियो

आरोपी पुलिस कांस्टेबल गिरफ्तार

अब मामले में इसी वीडियो के जरिये चौंकाने वाला खुलासा हुआ है और पुलिस कांस्टेबल मोनू सिरोही और उसके दूसरे साथी को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. जांच में खुलासा हुआ है कि पुलिस कांस्टेबल मोनू सिरोही ने अपने इन साथियों के साथ इस लड़के को इतना पीटा की उसकी मौत हो गई, फिर लाश को मेरठ के पास गैंग नहर में ठिकाने लगा दिया.

डीसीपी ईस्ट प्रियंका कश्यप ने आज तक/इंडिया टुडे को पुष्टि की है कि कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया गया है, जांच जारी है. उन्होंने इसके आगे कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया. अभी साफ नहीं हो पाया कि पुलिस कांस्टेबल ने युवक की पिटाई क्यों की? साथ ही कांस्टेबल के साथ खड़े बाकी लोगों को पुलिस कब गिरफ्तार करेगी?

इसके साथ ही बड़ा सवाल ये है कि कांस्टेबल के साथ वीडियो में मौजूद बाकी लोग कौन हैं? इस मामले में न्यू अशोक नगर के SHO को सस्पेंड कर दिया गया है. अभी लड़के के परिजनों की ओर कोई बयान नहीं आया है. पुलिस भी अभी ज्यादा कुछ बोलने से बच रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें