scorecardresearch
 

रेप के बदले गैंगरेप! पुलिस के साथ सबको हैरान कर रहा यूपी के हरदोई का यह मामला

UP News: यूपी के हरदोई जिले में एक नाबालिग के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. इस मामले में जो दो आरोपी हैं, उनके परिवार की लड़की के साथ भी पीड़िता के भाई ने एक साल पहले कथित रेप किया था. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

X
सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • रेप के बदले गैंगरेप की घटना अंजाम देने का आरोप
  • पीड़िता के भाई पर एक साल पहले लगा था रेप का आरोप
  • हर एंगल से पुलिस कर रही है जांच

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में रेप के बदले गैंगरेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो लोगों ने कथित रूप से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. इस मामले में आरोपी के परिवार की लड़की के साथ भी पीड़िता के भाई ने एक साल पहले रेप किया था. पीड़िता का भाई पिछले एक साल से जेल में है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है.

यह मामला हरदोई जिले के माधौगंज थाने का है. जानकारी के मुताबिक, गांव की रहने वाली किशोरी रात में शौच के लिए गई थी. इस दौरान आरोपियों ने उसे पकड़ लिया और गांव के बाहर ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया. वारदात के बाद पीड़िता को लेकर परिजन स्थानीय थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए अस्पताल भेजा. 

पुलिस ने बताया कि गांव में दो साल पहले भी रेप का मामला सामने आया था. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया था. गैंगरेप के इस मामले में आरोपी की बेटी के साथ रेप की घटना हुई थी. इसमें रेप का आरोप लगाने वाली किशोरी का भाई जेल में है. ऐसे में जेल में बंद आरोपी की बहन के साथ गैंगरेप की वारदात सामने आई है. जिसका आरोप पुराने मामले में पीड़िता के पिता और मुकदमे के गवाह पर है.

एएसपी अनिल यादव ने बताया कि एक व्यक्ति ने गैंगरेप को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता के पिता का कहना है कि वह रात को सोई हुई थी. गांव के ही दो लोगों ने उसके साथ बुरा काम किया. पीड़िता को मेडिकल जांच के लिए भेजकर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें