scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

महिला ने लाठी से पिता-बेटी को पीट कर लगाया छेड़छाड़ का आरोप, सीसीटीवी से खुली पोल

Woman alleges molestation
  • 1/6

राजस्थान के धौलपुर जिले में बच्चों के झगड़े को लेकर दो पक्षों में बवाल हो गया. एक महिला ने पहले तो लाठी से पिता व पुत्री की जमकर मारपीट कर दी, बाद में छेड़छाड़ का आरोप लगा द‍िया गया.

Woman alleges molestation
  • 2/6

मारपीट में घायल हुए एक पक्ष ने पुलिस थाने में मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया तो आरोपी महिला ने भी पुलिस थाने में छेड़छाड़ व मारपीट का मामला दर्ज करा द‍िया.

Woman alleges molestation
  • 3/6

इस झगड़े की पूरी वारदात का सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.
 

Woman alleges molestation
  • 4/6

दरअसल, शहर के ओडेला रोड स्थित प्रताप मार्केट में रामनारायण शास्त्री पुत्र सूआराम का मकान है और उनके घर के सामने बच्चे बॉल खेल रहे थे. उन्होंने दूसरी जगह खेलने की बात कही क्योंकि बच्चों की बॉल से उनके घर का शीशा पहले भी टूट चुका है. 
 

Woman alleges molestation
  • 5/6

इसे लेकर पड़ोस में रहने वाली एक महिला से कहासुनी हो गई जिस पर महिला लाठी लेकर आई और उन्होंने रामायण शास्त्री और उनकी 9 वर्षीय बेटी धारा पर एक के बाद एक लाठी से लगातार कई वार किए जिससे प‍िता-पुत्री दोनों घायल हो गए. पुत्री के सिर में ज्यादा चोट आई है जो अस्पताल में भर्ती हैं. आरोपी महिला द्वारा लाठियों से कई वार करने की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है.

Woman alleges molestation
  • 6/6

पीड़ित रामनारायण ने बताया कि मेरी बच्ची का सिर फोड़ कर हम सभी को घायल कर दिया है. हमने जब रिपोर्ट दर्ज की तो महिला ने कपडे फाड़ कर छेड़छाड़ के मामले में फंसाने की कोशिश की.