scorecardresearch
 

दिल्ली: सास-ससुर पर अत्याचार का आरोप, सुसाइड से पहले वीडियो बनाया, फिर दी जान

वीडियो में रवि रोते हुए बोल रहा है कि उसके सास-ससुर, उनके दोनों भाई और ताऊ का लडक़ा उसे मारने के लिए आते हैं. मेरी बेटियों को भी साथ लेकर चले गए हैं. मेरी गली में मेरी बेइज्जती करवा दी है. मैं अब जीना नहीं चाहता हूं.

X
प्रतीकात्मक चित्र प्रतीकात्मक चित्र
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिल्ली में युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या
  • सुसाइड से पहले बनाया वीडियो
  • सास-ससुर लगाए आरोप

आउटर दिल्ली के रनहोला इलाके में एक युवक ने सुसाइड करने से पहले अपना वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला और उसके बाद फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस वीडियो को अब तक हजारों लोग देख चुके हैं. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

इस वीडियो में पीड़ित युवक अपनी मौत का कारण अपने सास-ससुर व ताऊ के बेटे को बता रहा है. युवक के मौत के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. फिलहाल रनहोला थाना पुलिस मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. 

जानकारी के मुताबिक, सोशल मीडिया पर अपलोड वीडियो होली के दिन का है. जिला पुलिस उपायुक्त परमिंदर सिंह ने बताया कि वीडियो रनहोला के शिव विहार विकास नगर इलाके का है. वीडियो बनाने युवक का नाम रवि है. उसके परिवार में पत्नी और दो बच्चे हैं. होली वाले दिन रनहोला पुलिस को रवि द्वारा सुसाइड करने की जानकारी मिली थी. 

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को संजय गांधी अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया था. पुलिस को भी सोशल मीडिया के जरिये ही सुसाइड वीडियो की जानकारी मिली थी. मरने से कुछ देर पहले बनाया गया यह वीडियो 1 मिनट 29 सेकेंड का है. जिसमें रवि बोल रहा है कि वह अपने होश-ओ-हवास में वीडियो बना रहा है. 

वीडियो में रवि रोते हुए बोल रहा है कि उसके सास-ससुर, उनके दोनों भाई और ताऊ का लडका उसे मारने के लिए आते हैं. मेरी बेटियों को भी साथ लेकर चले गए हैं. मेरी गली में मेरी बेइज्जती करवा दी है. मैं अब जीना नहीं चाहता हूं. मेरे मरने के बाद मेरी बेटियों को कुछ नहीं होना चाहिए. मेरी मौत का जिम्मेदार मेरे सास, ससुर होगें. जो घर में झगड़ा करवाते हैं और मुझे पिटवाते हैं. इसलिए मैं फांसी लगाकर मर रहा हूं. 

रवि वीडियो में फांसी का फंदा भी दिखाता है, जो पंखे के हुक में रस्सी से लटका है. वीडियो को बनाने के बाद रवि ने इसे सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसे अबतक हजारों लोग देख चुके हैं.

फिलहाल रनहोला थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और मृतक रवि द्वारा बनाए गए इस वीडियो और मृतक के पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर मामले में जांच कर रही है. 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें