scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

कन्नौज: मिठाई खाकर पेड़ पर झूल गया कपल, जाति आ रही थी आड़े

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या (फोटो आजतक)
  • 1/5

कन्नौज में एक प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. दोनों एक ही गांव से संबंध रखते थे. लेकिन इनका संबंध अलग-अलगी जातियों से था. इनके प्रेम प्रसंग में जाति सबसे बड़ी विलेन बन गई थी जिसके चलते दोनों ने खुदकुशी की. 

(इनपुट- नीरज श्रीवास्तव)

 

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या (फोटो आजतक)
  • 2/5

पुलिस ने शव को कब्जे में लकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फॉरेंसिक टीम मौके पर जांच में जुट गई है. बताया जा रहा है कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन जाति की वजह से यह संभव नहीं था. इलसिए दोनों ने गांव के बार आम के पेड़ से लटकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. 

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या (फोटो आजतक)
  • 3/5

इस प्रेम प्रसंग की जानकारी पर युवती के माता-पिता को थी. इसलिए उन्होंने अपनी बेटी की शादी कहीं और तय कर दी थी. 25 नवंबर को लड़की बारात आनी थी. एक दूसरे से  अलग होता देख प्रेमी युगल परेशान हो गया और दोनों ने सुसाइड करने का फैसला ले लिया. 

प्रेमी युगल ने आत्महत्या की (फोटो आजतक)
  • 4/5

मंगलवार करीब 6 बजे जब ग्रामीण खेतों में काम करने के आए, तो दोनों को लटका देख उनके होश उड़ गए.  ग्रामीणों ने घटना की जानकारी उनके परिजनों और पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचीं शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फॉरेंसिक टीम ने भी मौके पर पहुंचकर कई तथ्य जुटाए. 

प्रेमी युगल ने की आत्महत्या (फोटो आजतक)
  • 5/5

प्रभारी इंद्रपाल सरोज ने बताया कि प्रथम दृष्टया में  यह मामला आत्महत्या लग रहा है. लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. मौके से पुलिस को आम के पेड़ के नीचे एक लिफाफा रखा मिला. लिफाफे में मिठाई रखी थी उसको भी पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए लैब में भेज दिया है.