scorecardresearch
 

बुलंदशहरः पेड़ पर लटके मिले प्रेमी युगल के शव, पुलिस जांच में जुटी

बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाना इलाके में जंगल से पहले नाबालिग लड़की का शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला. फिर वहां से लगभग 5 किलोमीटर दूर दूसरे पेड़ पर लड़की के प्रेमी का शव लटका हुआ पाया गया.

पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर) पुलिस मामले की छानबीन कर रही है ( सांकेतिक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में एक प्रेमी युगल के शव मिलने से सनसनी फैल गई. दोनों के शव जंगल में अलग-अलग पेड़ पर लटके हुए पाए गए. पुलिस के मुताबिक तीन दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई थी. अब पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

मामला बुलंदशहर जिले के औरंगाबाद थाना इलाके का है. जहां रतनपुर गांव के जंगल में ही पहले नाबालिग लड़की का शव एक पेड़ पर लटका हुआ मिला. फिर वहां से लगभग 5 किलोमीटर दूर दूसरे पेड़ पर लड़की के प्रेमी का शव लटका हुआ पाया गया.

पुलिस को छानबीन के दौरान पता चला कि तीन दिन पहले संदिग्ध हालात में नाबालिग लड़की अपने प्रेमी के साथ गायब हो गई थी. बुधवार को किशोरी का शव पेड़ पर लटका होने की सूचना पुलिस को मिली. पुलिस मौके पर पहुंची और लड़की का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

इसी दौरान तलाशी अभियान चलाया गया. तभी पुलिस को खबर मिली कि वहां से 5 किलोमीटर दूर दूसरे पेड़ पर किशोरी के प्रेमी का शव भी लटका हुआ है. पुलिस मौके पर पहुंची और लड़के के शव को भी कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.

दो शव मिलने की सूचना पाकर बुलंदशहर पुलिस के आला अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. अब पुलिस हर एंगल से इस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस दोनों मृतकों के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×