scorecardresearch
 
क्राइम न्यूज़

झांसी: बर्थडे पार्टी में लड़कियों के साथ किया तमंचे पर डिस्को, पुलिस ने पहुंचाया जेल

तमंचा लेकर डांस करता युवक (फोटो आजतक)
  • 1/5

उत्तर प्रदेश के झांसी से एक वीडियो वायरल हुआ है. जहां पर शराब के नशे में धुत कुछ लड़के जन्मदिन की पार्टी में हाथ में तमंचा लेकर डांस कर रहे हैं. इन लड़कों के साथ लड़कियां भी डांस कर रही हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है. 
(इनपुट- अमित श्रीवास्तव) 

(प्रतीकात्मक फोटो)
  • 2/5

यह मामला झांसी के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र के ग्राम लड़ावरा गांव का है. जहां पर एक जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया था. रात भर डीजे पर जमकर डांस हुआ. वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि कुछ लड़कियां नाच रही हैं और उनके साथ एक युवक हाथ में तमंचा लहराते हुए आया और डांस कर रही लड़कियों के साथ नाचने लगा. 

तमंचा लेकर डांस करता युवक (फोटो आजतक)
  • 3/5

वहां पर मौजूद लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस मामले की जानकारी मिलेत ही पुलिस मौके पर पहुंची और युवक को हिसात में लेकर मामला दर्ज कर लिया. 

तमंचा लेकर डांस करता युवक (फोटो आजतक)
  • 4/5

थानाध्यक्ष विकास सिंह ने बताया कि कि ग्राम के मोनू राजपूत ने अपनी भतीजी के जन्म की खुशी में आर्केस्ट्रा पार्टी की थी. उसी दौरान मोनू तमंचा लेकर डांस करने लगा. तमंचे वाला डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. आरोपी को तमंचे सहित पकड़ कर आर्म्स एक्ट में चालान कर जेल भेज दिया.

तमंचा लेकर डांस करता युवक (फोटो आजतक)
  • 5/5

झांसी में इससे पहले कई मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें अवैध असलहे के साथ लोग डांस करते हुए नजर आए हालांकि पुलिस लगातार इन मामलों में कार्रवाई कर रही है.