scorecardresearch
 

गोवा में हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल्स शामिल

गोवा पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इस रैकेट की सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि इसमें कई फिल्म अभिनेत्रियां और मॉडल भी शामिल हैं. पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. इस मामले की जांच की जा रही है.

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़

गोवा पुलिस ने एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इस रैकेट में कई फिल्म अभिनेत्रियां और मॉडल्स भी शामिल हैं. पुलिस सभी आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए कोर्ट में पेश करने की तैयारी कर रही है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, गोवा के रीबान्दर इलाके में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट संचालित किया जा रहा था. यहां ग्राहकों के लिए मुंबई से फिल्म एक्ट्रेस और मॉडल्स को बुलाया जाता था. पुलिस ने छापा मारकर रैकेट संचालक आनंद कुमार सहित चार दलालों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस को कई महत्वपूर्ण चीजें बरामद हुई हैं.
 
एसपी कार्तिक कश्यप ने बताया कि सेक्स रैकेट संचालक आनंद कुमार के घर से एक लिस्ट बरामद हुई है. इसमें कई बड़े नेताओं और हाई प्रोफाइल लोगों के नाम बतौर ग्राहक दर्ज हैं. इस लिस्ट के आधार पर जांच जारी है. पांचों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके पांच दिन की पुलिस रिमांड मांगी जाएगी.

बताते चलें कि बुधवार को महाराष्ट्र पुलिस ने भी एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था. इस दौरान पुलिस ने दो टीवी मॉडल्स को भी गिरफ्तार किया था. इनमें चर्चित टीवी शो सावधान इंडिया की एक अभिनेत्री भी शामिल है. हालांकि इस सेक्स रैकेट का सरगना पुलिस की पहुंच से बाहर है.

मुंबई पुलिस की सोशल सर्विस ब्रांच को खबर मिली थी कि गोरेगांव में एक हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट चल रहा है. इसमें कई अभिनेत्रियां भी शामिल हैं. पुलिस ने इसके बाद सोमवार की देर रात योजनाबद्ध तरीके से छापेमारी करते हुए दो टीवी मॉडल्स और एक अभिनेत्री को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले की जांच भी जारी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें