scorecardresearch
 

पुलिस ने दर्ज किया कंगना रनोट का बयान, वकील ने कहा- समझौते का सवाल ही नहीं

ब्रेकअप होने के बाद रिति‍क रोशन और कंगना रनोट के बीच का मामला ज्यादा ही तूल पकड़ चुका है. इस संबंध में शनिवार को मुंबई पुलिस की एक टीम अभिनेत्री कंगना से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची.

पुलिस इस मामले की जांच कर रही है पुलिस इस मामले की जांच कर रही है

कंगना रनोट से पुलिस की पूछताछ खत्म होने के बाद उके वकील रिजवान सिद्दीकी ने कहा कि पुलिस जांच से खुश है. कंगना ने पुलिस के पूछे हर सवाल का जवाब दिया है. कंगना के साथ ही उनकी बहन रंगोली ने भी अपना बयान दर्ज करवाया है. सिद्दीकी ने कहा कि वे बाहर समझौता नहीं करेंगे.

कंगना और रंगोली से मुंबई पुलिस ने डिलीट किए गए इमेल के बारे में पूछताछ की. कंगना और रंगोली ने कहा कि उन्हें इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. उन्हें शक है कि रितिक रोशन ने उनका इमेल हैक किया और मेल डिलीट कर दिए. दोनों के बयान 3 घंटे से ज्यादा तक रिकॉर्ड किए गए. ऐसा माना जा रहा है कि दोनों के बयान लगभग 6 पन्नों में दर्ज हुए हैं.

ब्रेकअप होने के बाद रिति‍क रोशन और कंगना रनोट के बीच का मामला ज्यादा ही तूल पकड़ चुका है. इस संबंध में शनिवार को मुंबई पुलिस की एक टीम अभिनेत्री कंगना से पूछताछ करने के लिए उनके घर पहुंची.

शनिवार को एक महिला अधिकारी के नेतृत्व में पुलिस की टीम मुंबई में दोपहर बाद कंगना के घर पहुंची. पुलिस ने कंगना से क्या पूछताछ की इस बात ब्यौरा अभी तक नहीं मिल पाया. लेकिन साफ है कि रितिक और उनके बीच चल रहे विवाद को लेकर ही पुलिस ने उनसे पूछताछ की है.

मुंबई पुलिस के हवाले से मिली जानकारी के मुताबिक इस संबंध में पुलिस रितिक से भी पूछताछ कर सकती है. दोनों ही सितारों ने एक दूसरे पर आरोप लगाते हुए पुलिस को शिकायत दर्ज कराई थी. तभी से यह मामला सुर्खियों में बना हुआ है.

गौरतलब है कि पर्सनल लाइफ में ये दोनों ही खासे झटके खाए हुए हैं. कंगना के जहां कई ब्रेकअप्स हो चुके हैं वहीं बचपन के प्यार सुजैन से रितिक की शादी टूट चुकी है.

दरअसल इस विवाद की शुरुआत कंगना के एक इंटरव्यू से हुई थी. जिसमें कंगना ने 'सिली एक्‍स' शब्‍द का इस्‍तेमाल किया था. दरअसल, कुछ समय पहले खबर आई थी कि कंगना को फिल्‍म 'आशिकी 3' से रितिक के कहने पर ही निकाला गया था.

जब कंगना से इस बारे में सवाल किया गया तो उन्‍होंने कहा था कि उन्हें कई अजीब अफवाहें सुनने को मिल रही हैं. एक नामसझ भी अंदाजा लगा सकता है कि ये अफवाहें कहां से आ रही हैं? वह नहीं जानती कि एक्‍स आपकी अटेंशन पाने के लिए इस तरह की पागलों जैसी बातें क्‍यों करते हैं. उनकी तरफ से यह चैप्‍टर खत्‍म हो चुका है और अब वह उन बातों की कब्र खोदना नहीं चाहती हैं.

कंगना के इंटरव्यू के ठीक बाद रितिक ने ट्वीट करके कहा था कि मीडिया जिन महिलाओं के साथ मेरे संबंध का जिक्र कर रहा है, उससे ज्‍यादा संभावना है कि मेरा संबंध किसी पोप के साथ हो. अब सवाल ये उठता है कि कंगना ने रितिक का एक बार भी नाम नहीं लिया फिर उन्‍हें इस बात का बुरा क्यों लगा था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें