scorecardresearch
 

गर्लफ्रेंड संग क्लब में पार्टी कर रहा था युवक, बाउंसरों ने पीट-पीटकर ली जान

गर्लफ्रेंड के साथ बिजनेसमैन पार्टी कर रहा था. इस दौरान बाउंसरों ने उन पर हमला कर दिया. यह शख्‍स अपनी जान बचाने के लिए गुहार लगाता रहा. लेकिन बाउंसरों ने एक नहीं सुनी. इसके बाद मौके पर पुलिस आई, लेकिन मदद नहीं मिली. पुलिस ने पीड़ित को ही हथकड़ी लगा दी और फिर क्‍लब के बाहर फेंक दिया.

X
अपने बच्‍चों के साथ टॉबीस व्‍हाइट सैनसम (फाइल फोटो) अपने बच्‍चों के साथ टॉबीस व्‍हाइट सैनसम (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • स्‍पेन में सामने आया मामला
  • शख्‍स ब्रिटेन का रहने वाला था

ब्रिटेन का एक करोड़पति बिजनेसमैन स्‍पेन के क्‍लब में गर्लफ्रेंड के साथ पार्टी कर रहे थे. लेकिन तभी क्‍लब के बाउंसर ने उन पर अटैक कर दिया. बाउंसर ने बिजनेसमैन को इतना मारा कि उनकी मौत हो गई.

वहीं, स्थानीय पुलिस पर भी पीटने का आरोप लगा है. बताया जा रहा है कि पुलिस ने बिजनेसमैन को क्‍लब से बाहर फेंक दिया. दिल दहलाने वाली इस घटना के बारे में बिजनेसमैन के भाई ने खुलासा किया. यह बिजनेसमैन दो मासूम बच्‍चों का पिता है. बताया जा रहा है कि जब बाउंसर उन्‍हें मार रहे थे, उसी दौरान उन्‍हें हार्ट अटैक भी आ गया. 

बिजनेसमैन का नाम टॉबीस व्‍हाइट सैनसम है. वे 35 साल के थे. वे नॉटिंघम (ब्रिटेन) के रहने वाले थे. उनका बिजनेस दुबई में है. वहीं मजोरका (स्‍पेन) में उनका हॉलिडे होम है.

पिछले मंगलवार को स्‍पेन में मौजूद Magaluf strip क्‍लब में वो गर्लफ्रेंड के साथ मौजूद थे. वो अपनी टीशर्ट वापस लेने के लिए क्‍लब के वीआईपी एरिया में गए थे. लेकिन उनसे कहा गया कि उनकी टीशर्ट कहीं और रख दी गई है. इसके बाद वो गर्लफ्रेंड के साथ एक और ड्रिंक लेने के लिए गए. इसी दौरान उन पर पीछे से हमला हुआ. 

प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कैसे हुआ हमला 
'द सन' की रिपोर्ट के मुताबिक- टॉबीस व्‍हाइट सैनसम के भाई मैक्‍सीमिलन व्‍हाइट को एक प्रत्‍यक्षदर्शी ने बताया कि क्‍लब के बाउंसरों ने उन्‍हें पीछे से पकड़ लिया. इनकी संख्‍या 3-4 के बीच रही होगी. ये लोग 12 मिनट तक टॉबीस को पीटते रहे. इसके बाद पुलिस इस क्‍लब में पहुंची. क्‍लब में उस दौरान मौजूद लोगों ने भी बाउंसरों से गुहार लगाई कि वह वो टॉबीस को न मारें. इस दौरान लोग चिल्‍ला रहे थे,' तुम लोग उसे मार डालोगे'. 

मैक्‍सीमिलन ने आगे बताया इसके बाद पुलिस ने उनके भाई को पकड़ा और फ्लोर पर पटक दिया. उनके हाथ में हथकड़ी लगा दी. 8 पुलिस अधिकारियों ने उन्‍हें घुटनों के बल बैठाकर मारना शुरू कर दिया. इस दौरान टॉबीस अपनी जान बचाने की गुहार लगा रहे थे. तभी उनको हार्ट अटैक आ गया. इसके बाद टॉबीस को Tranquiliser दी गई. 

पुलिस की दरिंदगी यहीं नहीं रुकी, इसके बाद उन्‍होंने वहां मौजूद दूसरे लोगों को पीटना शुरू कर दिया. 

टॉबीज का परिवार अब उनका शव घर वापस लाने की कोशिश में जुटा है. मैक्‍सीमिलन ने कहा कि जो कुछ उनके परिवार के साथ बीता है, उसे कभी भी भुलाया नहीं जा सकता. टॉबीज की दो बेटियां हैं, इनमें एक की उम्र 4 साल, वहीं दूसरे की उम्र 11 महीने है. 

पुलिस का आया बयान 
इस मामले में पुलिस के प्रवक्ता का बयान भी आया है. उन्‍होंने कहा कि सिविल गार्ड ही इस मामले के बारे में ज्‍यादा कुछ बता सकेंगे. जब किसी के साथ मारपीट होती है तो इमरजेंसी कॉल सिविल गार्ड के पास ही आती है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें