scorecardresearch
 

बस 3 सेकेंड में कोरोना से सेफ्टी! तमिलनाडु में बनाई गई सैनिटाइजर टनल

तिरुपुर जिले में कोरोना वायरस को रोकने के लिए एक टनल बनाया गया है. यह टनल मार्केट के एंट्री प्वाइंट पर लगाया गया है. दो कोई भी मार्केट आता है तो पहले उसे इस टनल से गुजरना होता है.

X
तिरुपुर के मार्केट में बनाया गया टनल
तिरुपुर के मार्केट में बनाया गया टनल

  • तिरुपुर जिले के मार्केट में लगाई गई टनल
  • हर आने वालों को टनल में किया जाता सैनिटाइज

देश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ते जा रहे हैं. देश में संक्रमितों की संख्या 1700 को पार कर गई है और अब तक 52 लोगों की मौत हो चुकी है. तमिलनाडु में भी पिछले दो दिनों में संक्रमितों का आंकड़ा तेजी से बढ़ा है. इसके बाद तमिलनाडु सरकार की ओर से कोरोना वायरस को रोकने के लिए तमाम उपाय किए जा रहे हैं.

इसी कड़ी में तिरुपुर जिले में कोरोना वायरस को रोकने के लिए एक टनल बनाया गया है. यह टनल मार्केट के एंट्री प्वाइंट पर लगाया गया है. दो कोई भी मार्केट आता है तो पहले उसे इस टनल से गुजरना होता है. छोटे से इस टनल में 3-5 सेकेंड की दूरी तय करनी होती है. इस दौरान उस पर सैनिटाइजर का छिड़काव किया जाता है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें

तमिलनाडु में मंगलवार रात तक कोरोना के 124 केस सामने आए थे. दिल्ली के निजामुद्दीन स्थित तबलीगी जमात के मरकज से लौटे या उनके संपर्क में आए 50 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले. फिलहाल, सभी लोगों को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

तमिलनाडु सरकार के मुताबिक, जमात के मरकज में राज्य से 1500 लोग गए थे. इसमें 1130 लोग वापस आ गए हैं. वापस आए लोगों में से 515 लोगों की पहचान कर ली गई है. इन 515 लोगों का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें से 50 लोग संक्रमित मिले हैं. इसके अलावा बाकी लोगों की तलाश की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें