scorecardresearch
 

Home Loan: दिवाली पर इस सरकारी बैंक का जबरदस्त ऑफर, दे रहा सबसे सस्ता होम लोन!

Diwali festive offer: यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) ने इस दिवाली पर होम लोन में जबरदस्त ऑफर देकर बाकी बैंकों को तगड़ी प्रतिस्पर्धा दी है. बैंक ने अपने होम लोन पर ब्याज दरों को घटाकर 6.40 फीसदी तक कर दिया है.

X
सस्ते होम लोन की पेशकश (फाइल फोटो)
सस्ते होम लोन की पेशकश (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • दिवाली पर होम लोन हो रहे सस्ते
  • कंज्यूमर्स के लिए है सही मौका

Diwali festive offer: सार्वजनिक क्षेत्र के यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (Union Bank of India) ने इस दिवाली पर होम लोन में जबरदस्त ऑफर देकर बाकी बैंकों को तगड़ी प्रतिस्पर्धा दी है. यूनियन बैंक ऑफ इंडिया ने अपने होम लोन पर ब्याज दरों को घटाकर 6.40 फीसदी तक कर दिया है. इतना सस्ता होम लोन रेट किसी बैंक का नहीं है. 

नई दरें 27 अक्टूबर यानी बुधवार से ही लागू हो जाएंगी. यूनियन बैंक में होम लोन की दर पहले 6.80 फीसदी थी. बैंक की नई दरें 27 अक्टूबर से लागू होंगी. बैंक ने एक बयान में कहा, 'त्योहारी सीजन के दौरान इस पेशकश से ग्राहकों को फायदा होगा क्योंकि हम घर खरीदने की बढ़ती मांग को देखते हैं. इस घटी हुई ब्याज दर के साथ, यूनियन बैंक ऑफ इंडिया की होम लोन दर इंडस्ट्री में सबसे अधिक प्रतिस्पर्धी है.' 

सभी तरह के ग्राहकों को होगा फायदा

Union Bank of India ने बयान में कहा कि उसके होम लोन पर ब्याज दर अब 6.40 फीसदी से शुरू होगी. यह बैंक के लिए अब तक की सबसे निचली होम लोन दर है. बैंक ने कहा कि नए लोन के लिए आवेदन करने वाले ग्राहकों के अलावा अपने मौजूदा लोन को ट्रांसफर करने वाले उपभोक्ताओं को भी इसका लाभ मिलेगा.

अब तक की सबसे सस्ते ब्याज दर ये हैं 

यूनियन बैंक ने सबसे सस्ता होम लोन कर बाकी बैंकों को तगड़ी चुनौती दी है. इसके पहले सस्ते होम लोन की बात करें तो बैंक ऑफ बड़ौदा, कोटक महिंद्रा और बैंक ऑफ इंडिया ने फेस्ट‍िव ऑफर के तहत 6.50 फीसदी ब्याज दर पर होम लोन की पेशकश की है. भारतीय स्टेट बैंक (SBI), आईसीआईसीआई बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, कोटक महिंद्रा बैंक, एचएसबीसी, बैंक ऑफ बड़ौदा आदि भी होम लोन की ब्याज दर पर अच्छा डिस्काउंट दे रहे हैं.

पंजाब नेशनल बैंक ने होम लोन का रेट घटाकर 6.60 फीसदी कर दिया है. एसबीआई ने पहली बार क्रेडिट स्कोर लिंक्ड होम लोन का ऐलान किया है जो 6.70 फीसदी की रेट से दिया जा रहा है. लोन की राशि चाहे जितनी भी हो, ब्याज की दर 6.70 फीसदी ही निर्धारित है. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें