scorecardresearch
 
बिज़नेस न्यूज़

घर में हो रही ‘बोरियत’, अब इतने लोग वापस लौटना चाहते हैं ऑफिस!

Deloitte का सर्वे
  • 1/5

कोविड-19 महामारी ने अधिकतर लोगों के कामकाज का तरीका बदल दिया है. हम में से कई लोग अपने घरों से दफ्तर का काम कर रहे हैं. लेकिन अब लोगों को इससे बोरियत होने लगी है और Deloitte के एक सर्वे के मुताबिक बड़ी संख्या में लोग अपने दफ्तरों को वापस लौटना चाहते हैं. जानें क्या कहता है ये सर्वे
(Photo : Getty)

84% लोगों को लौटना है ऑफिस
  • 2/5

Deloitte के सर्वे के हिसाब से 84% लोगों को अब ऑफिस वापस जाने में डर नहीं लग रहा है. वो अब माहौल को सुरक्षित समझ रहे हैं और ऑफिस वापस लौटना चाहते हैं. (Photo : Getty)

अब नहीं आता वीडियो कॉल में मज़ा
  • 3/5

सर्वे में एक और बात सामने आई है कि 60% लोग आमने-सामने बैठकर किसी तरह की बातचीत, ऑफिस मीटिंग या इन-पर्सन इवेंट में शामिल होना चाहते हैं. यानी लोगों को अब वीडियो कॉल पर मीटिंग्स अटेंड करने में मज़ा नहीं आ रहा है.
(Photo : Getty)

वैक्सीनेशन की रफ्तार ने किया मुमकिन
  • 4/5

सर्वे रिपोर्ट कहती है कि वैक्सीनेशन की तेज़ रफ्तार की वजह से लोगों का ऑफिस लौटने को लेकर भरोसा बढ़ा है. Deloitte ने इसके लिए अगस्त में 1000 लोगों के बीच ऑनलाइन सर्वे किया था. इसकी रिपोर्ट को उसने ‘ग्लोबल स्टेट ऑफ कंज्यूमर ट्रैकर’ नाम से पब्लिश किया है. इसमें लोग कैसे ऑफिस वापस लौटना चाहते हैं इसे लेकर भी कई बातें सामने आई हैं.
(Photo : Getty)

पब्लिक ट्रांसपोर्ट का यूज कम होने के आसार
  • 5/5

लोग ऑफिस तो लौटना चाहते हैं, लेकिन अब उनकी इच्छा पब्लिक ट्रांसपोर्टेशन का उपयोग कम करने की है. 70% लोगों का कहना है कि वो अब पब्लिक ट्रांसपोर्ट का उपयोग सीमित करेंगे. वहीं 67% लोगों का मानना है कि वो कैब सर्विस के उपयोग को कम करेंगे. (File Photo)