scorecardresearch
 

डिजिटल कनेक्टिविटी के जरिए हम नया भारत बना रहे हैं: रविशंकर प्रसाद

रविशंकर प्रसाद कि हाफिज सईद देश के लिए क्या बोलता है वो सबको पता है. सरकार काम कर रही है इसका सबूत सर्वे में दिखता है. तमाम सर्वे सरकार के काम को दिखाते हैं, हालांकि हमें अभी और मेहनत की जरूरत है.

X
55:02

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने 'बजट आज तक' पर चर्चा के दौरान कहा कि सरकार डिजिटल कनेक्टिविटी के माध्यम से नया भारत बना रही है. उन्होंने कहा कि सरकार ग्रामीण इलाकों में कॉल सेंटर खोल रही है ताकि युवाओं को रोजगार मिलेगा.

एक सवाल के जवाब में रविशंकर प्रसाद ने कहा कि हाफिज सईद देश के लिए क्या बोलता है वो सबको पता है. सरकार काम कर रही है इसका सबूत सर्वे में दिखता है. तमाम सर्वे सरकार के काम को दिखाते हैं, हालांकि हमें अभी और मेहनत की जरूरत है.

'पीडीपी ने कभी अफजल गुरु का समर्थन नहीं किया'
जेएनयू में देशविरोधी नारे, अफजल गुरु के कार्यक्रम के विरोध और जम्मू कश्मीर में पीडीपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि राज्य में बीजेपी ने जनता के हित के लिए सरकार बनाई है. उन्होंने कहा कि पीडीपी ने कभी भी अफजल गुरु का समर्थन नहीं किया है.

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जम्मू कश्मीर देश का अभिन्न अंग है. सरकार की ओर से कश्मीर मुद्दे को सुलझाने की हर संभव कोशिश हो रही है. उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री ने कारगिल युद्ध को अपनी गलती माना है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें