scorecardresearch
 

अब इन शहरों में लॉन्च की गई UberMOTO बाइक शेयरिंग सेवा

दिल्ली-एनसीआर के कोने-कोने में कनेक्टिविटी देने के लिए राइड शेयरिंग ऐप उबर ने शुक्रवार को नोएडा और गाजियाबाद में अपने बाइक शेयरिंग सेवा 'उबरमोटो' के लॉन्च की घोषणा की.

X
UberMoTO UberMoTO

दिल्ली-एनसीआर के कोने-कोने में कनेक्टिविटी देने के लिए राइड शेयरिंग ऐप उबर ने शुक्रवार को नोएडा और गाजियाबाद में अपने बाइक शेयरिंग सेवा 'उबरमोटो' के लॉन्च की घोषणा की.

कंपनी ने एक बयान में कहा कि ये सेवा गुड़गांव और फरीदाबाद में पहले से ही उपलब्ध है, इसलिए अब यात्रियों को पूरे एनसीआर क्षेत्र में यात्रा करने के लिए तीव्र, सुगम और किफायती विकल्प उपलब्ध हो जाएगा.

'उबरमोटो' उबर ऐप के माध्यम से 10 रुपये की कीमत से राइड सेवा मुहैया कराएगा.

कंपनी ने कहा कि उबरमोटो अब 7 शहरों- फरीदाबाद, गुड़गांव, नोएडा, गाजियाबाद, हैदराबाद, जयपुर और अहमदाबाद में उपलब्ध हो गया है.

उबरमोटो की सेवा का इस जुलाई में एक साल पूरा होने जा रहा है और इस दौरान वह 20 लाख से ज्यादा ट्रिप्स पूरी कर चुकी है.

उबर के दिल्ली/एनसीआर के महाप्रबंधक प्रभजीत सिंह ने बताया, 'मैं नोएडा और गाजियाबाद में उबरमोटो के लॉन्च पर बहुत उत्साहित हूं. यह शहरों में घूमने का तीव्र, आसान और किफायती तरीका है और हम सरकार के आभारी हैं कि उन्होंने मोबिलिटी की जरूरतों को पूरा करने और आर्थिक अवसर निर्मित करने के हमारे इस लक्ष्य में मदद की. नोएडा और गाजियाबाद में लॉन्च होने के बाद हमारा लक्ष्य राइडर्स को एनसीआर में स्मार्ट यात्रा करने का अवसर प्रदान करना है, जिसमें उन्हें यातायात, भीड़भाड़ और जाम की चिंता के बगैर कोने-कोने की कनेक्टिविटी मिल सके.'

उबरमोटो राइडर्स को उबर ऐप के माध्यम से बटन पुश करते ही किफायती और सुविधाजनक मोटरसाइकल राइड का विकल्प प्रदान करता है. राइडर्स को ड्राईवर्स और बाइक का विवरण ठीक उसी प्रकार मिलता है, जैसे उन्हें उबर राइड में मिला करता है. साथ ही उन्हें राइड से पहले, इसके दौरा और बाद में सभी स्टैंडर्ड सुरक्षा विशेषताएं, जैसे जीपीएस ट्रैकिंग, द्विमार्गी फीडबैक और परिवार व दोस्तों के साथ ट्रिप की जानकारी बांटने की सुविधा भी पहले की तरह ही मिलती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें