scorecardresearch
 

लॉन्च हुई Audi A3 Cabriolet , जानिए कीमत और फीचर्स

नए अपडेट और फीचर के साथ Audi A3 Cabriolet भारत में लॉन्च हो गई है. जिसकी कीमत 47.83 लाख रुपये है. ग्राहक इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं, अगर लेना चाहतें हैं इस Audi को तो पहले यहां इसके फीचर्स जान लें...

Audi A3 Cabriolet Audi A3 Cabriolet

Audi ने अपना नया अपडेटेड A3 Cabriolet भारत में लॉन्च कर दिया है. जो आने वाले हफ्तों में सेल में आ जाएगी. इस मॉडल की कीमत 47.83 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) रखी गई है. इस कार के लिए डिलर्स को अभी से बुकिंग मिलनी भी शुरू हो गई है.

Audi का दावा है कि नए A3 Cabriolet की लाइटवेट कंस्ट्रक्शन है और ये बेहतरीन सेफ्टी फीचर से लैस है. साथ ही इसकी परफॉरमेंस भी शानदार है ये काफी आरामदायक भी है.

Toyota ने लॉन्च किया Etios Liva, 5.94 लाख रुपये से शुरु

2017 Audi A3 Cabriolet के डिजाइन को नया अपडेट मिला है. ऐसी उम्मीद है कि यही अपडेट कंपनी के आने वाले सिडान मॉडल में भी होगी.

Audi के हर नए वर्जन में डिजाइन को लेकर बदलाव हमेशा देखे जाते हैं और इस बार नए मॉडल में Audi की मैट्रिक्स LED हेडलाइट टेक्नोलॉजी और नया LED टेल लाइट क्लस्टर ऐड किया गया है.

मार्च में आ सकती Maruti Suzuki की Baleno RS

इसके इंटिरियर में थोड़े बदलाव के साथ इसमें रिट्रैक्टेबल 7 इंच इंफोटेनमेंट सिस्टम, डुअल-जोन एयर कंडिशनर, पार्क असिस्टेंट और ऑप्शनल बैंग एंड ऑलूफ्शन ऑडियो सिस्टम दिया गया है.

नया Audi A3 Cabriolet फिलहाल 1.4 लीटर पेट्रोल मोटर के साथ ही उपलब्ध होगा. इसका मोटर 150Hp का पॉवर और 250Nm का पिक टार्क पैदा करता है. इसमें ट्रांसमिशन के लिए 7 स्पीड गेयर बॉक्स दिया गया है. इसकी फ्यूल एफिशिएंसी 19.20 kmpl है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें