scorecardresearch
 

Kia Sonet की बंपर ओपनिंग, पहले दिन ही बुक हो गईं 6500 से ज्यादा कारें

Kia की मोस्ट अवेटेड कॉम्पैक्ट SUV Sonet को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. Sonet की प्रीलॉन्च ​बुकिंग्स 20 अगस्त से शुरू हो गई है.

प्री—बुकिंग 20 अगस्त से हो रही है प्री—बुकिंग 20 अगस्त से हो रही है
स्टोरी हाइलाइट्स
  • 25 हजार रुपये में बुकिंग हो रही
  • प्री—बुकिंग 20 अगस्त से शुरू है

Kia की मोस्ट अवेटेड कॉम्पैक्ट SUV Sonet को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है. दरअसल, Sonet की प्रीलॉन्च ​बुकिंग्स 20 अगस्त से शुरू हो गई है. पहले ही दिन इस कार की 6523 यूनिट बुक हो गईं. कोरोना काल में ये ओपनिंग बेहतर माना जा रहा है. आपको बता दें कि कोरोना संकट की वजह से कारों की बिक्री में भी सुस्ती आई है. यही वजह है कि अधिकतर कार कंपनियां अलग—अलग तरीकों से ग्राहकों को लुभाने में जुटी हैं.

25 हजार में हो रही बुकिंग
Sonet की 25000 रुपये के टोकन अमाउंट पर बुकिंग हो रही है. प्री-बुकिंग आधिकारिक वेबसाइट www.kia.com/in से की जा सकती है. वेबसाइट पर विजिट करने के बाद आपको एक फॉर्म सब्मिट करना होगा. इस फॉर्म में आपको नाम, पता समेत अन्य जरूरी जानकारियां देनी होंगी. इसके बाद पेमेंट गेटवे से आप बुकिंग कर सकते हैं. इसके अलावा कंपनी की डीलरशिप के जरिए भी आप बुकिंग करा सकते हैं. 

आपको बता दें कि Kia मोटर्स ने 7 अगस्त को Sonet को पेश किया था. इस कार की लॉन्चिंग अगले महीने में होने की उम्मीद है. वहीं कीमत की बात करें तो आधिकारिक तौर पर कुछ नहीं कहा गया है लेकिन 8-12 लाख के बीच रह सकती है. खास बात ये है कि Kia ने इस मॉडल की मैन्युफैक्चरिंग भारत में की है.

ये पढ़ें—25 हजार रुपये में Kia Sonet की हो रही बुकिंग, जानें-कब होगी लॉन्चिंग

वर्तमान में Sonet का निर्माण आंध्र प्रदेश के अनंतपुर में किया जा रहा है. इसे भारत में बनाकर अंतरराष्ट्रीय बाजारों में एक्सपोर्ट किया जाएगा. इससे पहले कंपनी ने Seltos और Carnival को भारत में लॉन्च किया था. इन दोनों लग्जरी कारों को अच्छा रिस्पॉन्स मिला है.
 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें