scorecardresearch
 

एक जगह मिलेंगी हर ब्रांड की इलेक्ट्रिक गाड़ियां, Greaves Cotton इस नाम से खोलेगी ऐसी दुकानें

Greaves Cotton मल्टी-ब्रांड इलेक्ट्रिक व्हीकल रिटेल सेक्टर में प्रवेश करेगी. कंपनी का कहना है कि इससे ग्राहकों को एक ही जगह पर अलग-अलग ब्रांड की इलेक्ट्रिक गाड़ियां मिलेंगी. जानें पूरी खबर

हर ब्रांड की इलेक्ट्रिक गाड़ियां मिलेंगी Greaves Cotton के स्टोर पर हर ब्रांड की इलेक्ट्रिक गाड़ियां मिलेंगी Greaves Cotton के स्टोर पर
स्टोरी हाइलाइट्स
  • World EV Day के दिन मल्टी-ब्रांड EV स्टोर की घोषणा
  • सबसे पहला स्टोर खुलेगा बेंगलुरू शहर में
  • मिलेंगी 2 और 3 व्हीलर इलेक्ट्रिक गाड़ियां

Greaves Cotton देश में बहुत जल्द ऐसे रिटेल स्टोर खोलेगी, जहां एक ही जगह पर हर ब्रांड की इलेक्ट्रिक गाड़ियां मिलेंगी. ये अपने तरह का अनोखा स्टोर होगा और देश में EV के मार्केट प्लेस के तौर पर काम करेगा.

मल्टी ब्रांड स्टोर का नाम होगा ये

पीटीआई की खबर के मुताबिक Greaves Cotton के एमडी और ग्रुप सीईओ नागेश बसावनहली का कहना है कि इलेक्ट्रिक गाड़ियों के इस मल्टी ब्रांड रिटेल स्टोर का नाम AutoEVMart होगा. कंपनी इसकी शुरुआत पहले बेंगलुरू से करेगी, बाद में और EV फ्रेंडली शहरों में ये स्टोर खोलेगी.

मिलेंगी सिर्फ इस तरह की गाड़ियां

बसावनहली का कहना है कि कंपनी Ampere Electric नाम से देश के 400 शहरों में पहले से 600 से ज्यादा स्टोर चलाती है. लेकिन AutoEVMart थोड़े अलग और एक्सक्लूसिव स्टोर होंगे. यहां पर ग्राहक इलेक्ट्रिक 2-व्हीलर और 3-व्हीलर के कई ब्रांड में से चुनाव कर सकेंगे. वहीं स्टोर में इलेक्ट्रिक गाड़ियों से जुड़ी एसेसरीज भी उपलब्ध होंगी.

आज है World EV Day

कंपनी ने World EV Day के मौके पर इस नई शुरुआत की घोषणा की है. दुनियाभर में World EV Day 9 सितंबर को मनाया जाता है. Greaves Cotton का कहना है कि उसके इन स्टोर में ग्राहकों को सस्ते और अच्छे इलेक्ट्रिक वाहन मिलें इसका ध्यान रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें: 


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें