scorecardresearch
 

महज 46 हजार रुपये में खरीदें Hero का ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, बिना लाइसेंस चलाएं

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) खरीदने की सोच रहे हैं, और आपका बजट 50 हजार रुपये से भी कम है. ऐसे में आप दिग्गज दोपहिया कंपनी Hero की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Flash LX (VRLA) को खरीद सकते हैं.

X
Hero Electric Flash LX scooter Hero Electric Flash LX scooter
स्टोरी हाइलाइट्स
  • सिंगल चार्ज में 50 किलोमीटर तक चलने में सक्षम
  • इसे चलाने के लिए लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं

अगर आप इलेक्ट्रिक स्कूटर (Electric Scooter) खरीदने की सोच रहे हैं, और आपका बजट 50 हजार रुपये से भी कम है. ऐसे में आप दिग्गज दोपहिया कंपनी Hero की सबसे सस्ती इलेक्ट्रिक स्कूटर Hero Electric Flash LX (VRLA) को खरीद सकते हैं. 

दरअसल, पेट्रोल लगातार महंगा होता जा रहा है. जिस वजह से लोग इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर खरीदने की सोच रहे हैं. वहीं ऑटो कंपनियां भी अब इलेक्ट्रिक गाड़ियों पर फोकस कर रही हैं. यही वजह है कि कंपनियां एक के बाद एक नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स लॉन्च कर रही हैं. 

फिलहाल बाजार में कई इलेक्ट्रिक स्कूटर्स हैं, लेकिन अधिकतर स्कूटर की कीमत एक लाख रुपये के आसपास है. ऐसे में लोग चाहकर भी इलेक्ट्रिक स्कूटर नहीं खरीद पा रहे हैं. लेकिन अगर आप 50 हजार रुपये से कम में इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने की सोच रहे हैं तो Hero Electric Flash LX (VRLA) एक बेहतर विकल्प है. 

Hero Electric Scooter

हीरो इलेक्ट्रिक फ्लैश LX (VRLA) की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 46,640 रुपये है. यह इलेक्ट्रिक स्कूटर दो कलर ऑप्शन रेड और सिल्वर में आता है. स्कूटर में आगे की तरफ LED हेडलैंप्स दिए गए हैं, जो इसके लुक को ज्यादा स्टाइलिश बनाते हैं. स्कूटर में सिंगल सीट डिजाइन और पीछे सामान रखने के लिए कैरीअर भी दिया गया है. 

चलाने के लिए रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं

जहां तक माइलेज की बात है ये सस्ता इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल चार्ज में 50 किलोमीटर तक चलने में सक्षम है. इसमें 48V का बैटरी पैक दिया गया है. इस स्कूटर की टॉप स्पीड 25 KMPH की है. बैटरी को फुल चार्ज होने में 8 से 10 घंटे का समय लगता है. इसे चलाने के लिए लाइसेंस या रजिस्ट्रेशन की जरूरत नहीं पड़ती है. 

फीचर्स
Hero Electric Flash LX (VRLA) में डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कलस्टर दिया गया है, जिसमें स्पीड और बैटरी लेवल की जानकारी मिल जाती है. स्कूटर में 12 इंच के अलॉय व्हील दिए गए हैं, जो स्कूटर को स्टाइलिश के साथ वजन में हल्का भी बनाते हैं. इस स्कूटर में मोबाइल चार्ज करने के लिए USB चार्जिंग पोर्ट भी दिया गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें