scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

टाटा की नई Safari का फर्स्ट लुक आया सामने, जानें क्या हैं फीचर्स

पुणे के कारखाने से बाहर आयी पहली नई Tata Safari
  • 1/5

Tata Motors ने बृहस्पतिवार को अपनी नई Safari का पहला लुक जारी किया. कंपनी के पुणे स्थित कारखाने में आज फ्लैगऑफ सेरेमनी के बाद पहली नई Safari को शोरूम तक पहुंचाने के लिए निकाला गया. जनवरी के अंत तक कंपनी के शोरूम में नई Safari पहुंच जाएगी. कंपनी जल्द ही इसकी बुकिंग शुरू करेगी.

(फोटो : Tata Motors)

ओमेगा आर्किटेक्चर पर विकसित
  • 2/5

नई Safari टाटा मोटर्स की अवार्ड विजेता Impact 2.0 डिजाइन लैंग्वेज और ओमेगा आर्किटेक्चर(ओमेगार्क) पर विकसित की गयी है. ओमेगार्क लैंड रोवर के डी8 प्लेटफॉर्म से निकला एक आर्किटेक्चर है जो नई Safari में ग्राहकों को 4x4 यानी ऑल-व्हील ड्राइव का विकल्प देता है.

(फोटो : Tata Motors)

वुडन डैशबोर्ड, ऑलिएस्टर वाइट इंटीरियर
  • 3/5

टाटा मोटर्स की नई Safari की इंटीरियर थीम Oyster White रंग की है. कंपनी इसके भीतर Ash Wood डैशबोर्ड दे रही है. इसी के साथ कंपनी ने इसके व्हील और फ्रंट पर क्रोम फिनिश लुक दिया है.

(फोटो : Tata Motors)

भविष्य में इलेक्ट्रिक Safari आने की संभावना
  • 4/5

टाटा मोटर्स ने कहा कि भविष्य में नई Safari का इलेक्ट्रिक वर्जन भी आ सकता है. इसे डिजाइन ही इस तरह से किया गया है. देश में एसयूवी कल्चर को बढ़ावा देने वाली सफारी के नए अवतार में लक्जरी का हर जगह ध्यान रखा गया है.

(फोटो : Tata Motors)

Safari एक आईकॉनिक ब्रांड
  • 5/5

टाटा मोटर्स के सीईओ एवं एमडी गुएंटर बटशेक ने Tata Safari को एक आइकॉनिक ब्रांड बताया. उन्होंने कहा कि इसे भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर विकसित किया गया है. यह सफारी की विरासत को आगे बढ़ाएगी.

कंपनी के पैसेंजर व्हीकल के अध्यक्ष शैलेष चंद्र ने कहा कि सफारी की बड़ी फॉलोइंग है और यह दो दशकों से ज्यादा समय से भारत की सड़कों पर सबसे ज्यादा लोकप्रिय एसयूवी रही है. 

(फोटो : Tata Motors)