scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

नई Mahindra Scorpio में बदलने जा रहा इतना कुछ, देखें सामने आई ये शानदार तस्वीरें

नई स्कॉर्पियो के फीचर्स
  • 1/7

महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी सबसे पॉपुलर गाड़ियों में से एक स्कॉर्पियो को नए अंदाज में पेश करने जा रही है. नई स्कॉर्पियो (New Scorpio-N) इसी महीने बाजार में आ जाएगी. कंपनी का दावा है कि उसकी ये SUV मार्केट में बाकी सब पर भारी पड़ेगी. इसलिए कंपनी इसे  Big Daddy of SUVs के नाम से प्रमोट कर रही है.

स्पोर्टी लुक
  • 2/7

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में एलईडी हेडलैंप, सी-शेप एलईडी डीआरएल और एलईडी फॉग लैंप होंगी. इसका लुक बेहद स्पोर्टी है जबकि इसकी फ्रंट ग्रिल इसे काफी बोल्ड बनाती है.नई स्कॉर्पियो के इनर स्पेस को भी बड़ा बनाया गया है. साथ ही कई फ्यूचरिस्टिक फीचर भी इसमें देखने को मिलेंगे.

सनरूफ फीचर से लैस
  • 3/7

नई Mahindra Scorpio N में आपको सनरूफ, ऑटोमेटिक ORVM,  छत पर साइड रेल्स और शार्क एंटीना जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. वहीं कार के रियर में ब्रेक लाइट को डोर पर ऊपर की तरफ दिया गया है, जबकि टेल लाइट भी सी-शेप में होंगी.

नई स्कॉर्पियो में कैप्टन सीट
  • 4/7

नई स्कॉर्पियो में मिडिल सीट बेंच स्टाइल की नहीं है. कंपनी ने इस SUV को कैप्टन सीट के साथ लेकर आ रही है. साथ ही पीछे की सीट पर जाने के लिए बीच की सीट को फोल्ड करने की जरूरत नहीं पड़ेगी. कंपनी ने नई स्कॉर्पियो में थर्ड लाइन की सीट पर जाने के लिए अलग से स्पेस दिया है.

चार-सिलेंडर इंजन
  • 5/7

नई स्कॉर्पियो 2.0-लीटर mStallion चार-सिलेंडर टर्बो पेट्रोल और 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन से लैस होगी. ये इंजन XUV700 और Thar में भी लगे हैं. इसके अलावा महिंद्रा नई स्कॉर्पियो 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन यूनिट के साथ आएगी.
 

टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम
  • 6/7

Mahindra Scorpio N का इंस्ट्रूमेंट कंसोल पूरी तरह से डिजिटल होगा. साथ ही टचस्क्रीन सिस्टम बड़े साइज का होगा. 8-इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम नई स्कॉर्पियो इंटीरियर को और दमदार बनाएगा. इस फीचर को हम पहले नई XUV700 में देख चुके हैं.
 

इतनी हो सकती है कीमत
  • 7/7

Mahindra Scorpio N कई सेफ्टी फीचर्स से लैस होगी. रिपोर्ट के मुताबिक इसकी कीमत 14 लाख रुपये से 18 लाख रुपये (सभी, एक्स-शोरूम) के बीच हो सकती है. कंपनी 27 जून को Mahindra Scorpio N को लॉन्च करेगी.