scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

BMW का शानदार C400 GT स्कूटर देखा? बाइक जैसे फीचर, कार जैसी कीमत!

BMW का नया स्कूटर
  • 1/6

BMW Motorrad India ने इंडियन मार्केट में अपना एक शानदार स्कूटर BMW C400 GT लॉन्च किया है. इस स्कूटर के ना सिर्फ इंजन की आवाज, बल्कि कई सारे फीचर्स भी एक बाइक की तरह हैं. वहीं इसकी कीमत किसी कार से कम नहीं, जानें इसके कलर, इंजन, वारंटी सबके बारे में...

BMW C400 GT स्कूटर
  • 2/6

BMW C400 GT स्कूटर इंडिया में एक कंप्लीट बिल्ट-अप यूनिट (CBU) के तौर पर आएगा. कंपनी ने इसे दो कलर Alpine White और Style Triple Black कलर में पेश किया है. इस स्कूटर को देश में तेजी से बदल रहे अर्बन मोबिलिटी सेगमेंट को देखते हुए लॉन्च किया गया है. ये स्कूटर सिटी में सफर करने के साथ-साथ वीकेंड पर एन्जॉय के लिए लंबी दूरी तक जाने में सक्षम है.

BMW C400 GT का दमदार इंजन
  • 3/6

BMW C400 GT स्कूटर में 350cc का वाटर कूल्ड सिंगल सिलेंडर 4-स्ट्रोक इंजन आता है. ये 34bhp की मैक्सिमम पावर और 35Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. ये मात्र 9.5 सेकेंड में 100 किमी तक की रफ्तार पकड़ सकता है. आम तौर पर इतना बड़ा इंजन मोटरसाइकिल में होता है जैसे कि Royal Enfield की बाइक्स में, वहीं इसकी आवाज भी बुलेट के जैसी दमदार है.

BMW C400 GT का मजबूत डिजाइन
  • 4/6

BMW C400 GT स्कूटर का डिजाइन काफी मजबूत है. इसे ट्यूबलर स्टील फ्रेम पर बनाया गया है, साथ में एक बेहतरीन सस्पेंशन सेट दिया गया है जो हाई-स्पीड पर भी बढ़िया स्टेबिलिटी देता है. इसके फ्रंट पर टेलीस्कोपिक फोर्क सस्पेंशन दिए गए हैं जो इसकी राइड को शानदार बनाते हैं. ये एबीएस और डिस्क ब्रेक के साथ आती है.
 

BMW C400 GT के फीचर्स
  • 5/6

BMW C400 GT में बढ़िया स्टोरेज वाली डिक्की, डीआरएल के साथ एलईडी हैडलैंप, इंटीग्रेटेड टर्न इंडिकेटर, दो ग्लव बॉक्स के साथ आती है. वहीं इसमें 6.5 इंच की फुल टीएफटी स्क्रीन है जो कनेक्टिविटी और मैप नोटिफिकेशन की सुविधा के साथ आती है. इसे BMW Motorrad Connectivity ऐप से कनेक्ट किया जा सकता है.

BMW C400 GT का प्राइस
  • 6/6

BMW ब्रांड का नाम लक्जरी सेगमेंट के लिए जाना जाता है. ऐसे में BMW C400 GT का प्राइस भी लक्जरी सेगमेंट का ही है और ये किसी मिड साइज एसयूवी जैसा है. इंडिया में इसकी कीमत 9.95 लाख रुपये से शुरू होती है. इसकी बुकिंग शुरू हो चुकी है और इसके साथ कंपनी 3 साल की अनलिमिटेड किलोमीटर की वारंटी दे रही है, जिसके साथ एक्सटेंड वारंटी ऑप्शन भी मिलता है.