scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

अब किराये पर चलाएं एकदम नई Volkswagen Taigun, खरीदने की जरूरत नहीं!

Volkswagen Taigun का सब्सक्रिप्शन प्लान
  • 1/6

Volkswagen ने पिछले महीने ही अपनी पहली इंडिया स्पेसिफिक एसयूवी Taigun लॉन्च की है. अब इस कार की ओनरशिप को आसान बनाने के लिए कंपनी ने इसका सब्सक्रिप्शन प्लान भी पेश कर दिया है. इससे उन ग्राहकों को फायदा होगा जो कार को खरीदना नहीं चाहते. जानें क्या है ये सब्सक्रिप्शन प्लान, इसके लिए कितना किराया लगेगा और कहां से लिया जा सकता है इस प्लान को...

आसान होगी Volkswagen Taigun की ओनरशिप
  • 2/6

ग्राहकों के लिए Volkswagen Taigun की ओनरशिप को आसान बनाने के लिए कंपनी ने ये सब्सक्रिप्शन प्लान पेश किया है. इस प्लान में कार मालिकों को बस एक मासिक किराया देना होता है और कार से जुड़े इंश्योरेंस को रीन्यू कराने, समय पर उसका मेंटिनेंस और रीसेल से इत्यादि की सारी दिक्कतें कंपनी के पार्टनर्स संभालते हैं.

ये है सब्सिक्रिप्शन प्लान का चार्ज
  • 3/6

कंपनी ने Volkswagen Taigun के सब्सक्रिप्शन प्लान का स्टार्टिंग प्राइस 28,000 रुपये महीने से शुरू किया है. बाकी कार के वैरिएंट और मॉडल के हिसाब से ये दाम और भी अधिक हो सकता है. ये प्लान 24 महीने, 36 महीने और 48 महीने की रेंज में उपलब्ध हैं. Volkswagen Taigun से जुड़े सब्सक्रिप्शन प्लान का मैनेजमेंट Orix नाम की कंपनी करेगी. इस प्लान में ग्राहकों को सफेद रंग की नंबर प्लेट वाली Volkswagen Taigun मिलेगी.

पहले से मौजूद है इन कारों का सब्सक्रिप्शन प्लान
  • 4/6

Volkswagen Taigun के अलावा कंपनी अपनी बाकी कारों का भी सब्सक्रिप्शन प्लान पेश कर चुकी है. इसमें Polo, Vento और T-Roc है. इनका सब्सक्रिप्शन प्लान कंपनी ने इसी साल सितंबर में शुरू किया था. Volkswagen Taigun का सब्सक्रिप्शन इसके सभी वैरिएंट पर मिलेगा सिवाय 1.5 लीटर पेट्रोल मैनुअल जीटी ट्रिम को छोड़कर.

Volkswagen Taigun का सब्सक्रिप्शन इन शहरों में
  • 5/6

Volkswagen Taigun का सब्सक्रिप्शन प्लान का फायदा दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरू, चेन्नई और हैदराबाद जैसे शहरों में ही उठाया जा सकता है. इन 7 शहरों में Volkswagen Taigun का सब्सक्रिप्शन प्लान कंपनी के 30 डीलरशिप पर मिलेगा.

ये है Volkswagen Taigun की प्राइस
  • 6/6

मिड-साइज एसयूवी रेंज में Hyundai Creta, Kia Seltos, MG Astor, Skoda Kushaq को टक्कर देने वाली Volkswagen Taigun की एक्स-शोरूम प्राइस 10.50 लाख रुपये से शुरू होती है और 17.50 लाख रुपये तक जाती है. कंपनी का टारगेट हर महीने 5,000 Volkswagen Taigun बेचने का है.