scorecardresearch
 
ऑटो न्यूज़

नई Scorpio की वो 5 खासियत, जिसकी वजह से इस SUV के दीवाने हुए लोग

नई स्कॉर्पियो का तूफानी रिकॉर्ड
  • 1/6

महिंद्रा (Mahindra) की नई स्कॉर्पियो-एन (Scorpio-N) ने बुकिंग के मामले में तूफानी रिकॉर्ड बना दिया है. स्कॉर्पियो-एन लोगों को खूब पसंद आ रही है. तभी तो बुकिंग शुरू होने के एक मिनट में ही 25 हजार स्कॉर्पियो-एन बुक (Scorpio-N Booking) हो गई. कंपनी को पहले 30 मिनट में ही एक लाख स्कॉर्पियो एन के ऑर्डर मिल गए. लॉन्च होने के पहले से ही महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो सुर्खियों में थी. कंपनी ने इसे जून में मार्केट में उतारा था. 30 जुलाई से इसकी बुकिंग शुरू हुई है.

फ्रंट लुक
  • 2/6

नई स्कॉर्पियो (Scorpio-N) को कंपनी ने आधुनिक डिजाइन दिया है. स्कॉर्पियो एन पुरानी स्कॉर्पियो के मुकाबले बड़ी है. साथ ही फ्रंट में ग्रिल नई स्कॉर्पियो को और दमदार बना रहा है. कंपनी ने फ्रंट ग्रिल पर क्रोम फिनिश दी है. इसमें 6 क्रोम कॉलम के बीच में महिंद्रा का नया लोगो (Mahindra & Mahindra New Logo) दिया है. ये नई स्कॉर्पियो को एसयूवी को XUV700 जैसा लुक दे रहा है, जो ग्राहकों को आकर्षित कर रहा है.

क्रोम फिनिश 
  • 3/6

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो में एलईडी हेडलैंप, सी-शेप एलईडी डीआरएल और एलईडी फॉग लैंप मिलेंगी. इसकी बॉडी लाइन कर्वी है. वहीं विंडो के साथ दी गई क्रोम फिनिश इसे प्रीमियम लुक भी देती है. कार के फुट रेस्ट के पास भी क्रोम टच दिया गया है. कार के रियर में ब्रेक लाइट को डोर पर ऊपर की तरफ दिया गया है, जबकि टेल लाइट भी सी-शेप में होगी.

पैनोरमिक सनरूफ
  • 4/6

महिंद्रा की नई स्कॉर्पियो में कई सारे नए फीचर्स मिल रहे हैं, लेकिन जिसकी सबसे अधिक चर्चा है वो है सनरूफ. कंपनी ने पहली बार स्कॉर्पियो के किसी मॉडल में सनरूफ दिया है. नई स्कॉर्पियो में पैनोरमिक सनरूफ मिल रहा है, जो ग्राहकों को खूब पसंद आने वाला है. 

कैप्टन सीट
  • 5/6

नई स्कॉर्पियो में मिडिल सीट बेंच स्टाइल की नहीं है. कंपनी इस SUV को कैप्टन सीट के साथ लेकर आई है. साथ ही पीछे की सीट पर जाने के लिए बीच की सीट को फोल्ड नहीं करना पड़ेगा. कंपनी ने नई स्कॉर्पियो में थर्ड लाइन की सीट पर जाने के लिए अलग से स्पेस दिया है.

नए फीचर्स
  • 6/6

Mahindra Scorpio N का इंस्ट्रूमेंट कंसोल पूरी तरह से डिजिटल है. साथ ही टचस्क्रीन सिस्टम भी बड़े साइज का है. 8-इंच की टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम नई स्कॉर्पियो के इंटीरियर को और दमदार बना रहा है. नई Mahindra Scorpio N में स्पोर्टी एलॉय व्हील हैं, जो कुछ-कुछ XUV700 जैसे दिखते हैं.