तेलंगाना: माओवादियों ने TRS नेता की अपहरण के बाद की हत्या

माओवादियों ने हत्या के बाद शव को खम्मन के एक गांव में फेंक दिया. सोमवार को टीआरएस नेता एम श्रीनिवास राव का माओवादियों ने अपहरण कर लिया था.भंडारी कोठागुडेम (टीएस) के माओवादियों ने टीआरएस नेता का अपहरण किया था.

माओवादियों ने की TRS नेता की हत्या
आशीष पांडेय
  • नई दिल्ली,
  • 12 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 9:57 PM IST

तेलंगाना के खम्मन जिले में माओवादियों ने एक तेलंगाना राष्ट्र समिति के नेता की हत्या कर दी है. माओवादियों ने हत्या के बाद शव को खम्मन के एक गांव में फेंक दिया. सोमवार को टीआरएस नेता एम श्रीनिवास राव का माओवादियों ने अपहरण कर लिया था.

भंडारी कोठागुडेम (टीएस) के माओवादियों ने टीआरएस नेता का अपहरण किया था. टीआरएस नेता एन श्रीनिवास राव का अपहरण चेरला मंडल के पास से हुआ था. पुलिस के मुताबिक स्थानीय आदिवासियों के साथ खेती को लेकर टीआरएस नेता का कुछ विवाद चल रहा था.

महाराष्ट्र में हुआ था हमला-

इससे पहले मई में महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में नक्सली हमले में 15 कमांडो समेत 16 लोगों की मौत हो गई थी. नक्सलियों नेहमले की जगह से करीब 12 किलोमीटर दूर कुरखेड़ा के दादापुर गांव में सड़क बनाने वाली मशीनों में आग लगा दी थी. यहां सड़क बनाने का काम चल रहा था. खूंखार माओवादी नेता मिलिंद तेलतुंबडे ने गाड़ियां फूंकने से पहले गांववालों के लिए जनता दरबार लगाया था और उनसे किसी भी सरकारी प्रोजेक्ट्स में हिस्सा नहीं लेने की चेतावनी दी थी.

Read more!

RECOMMENDED