गुजरात जाएंगे जेपी नड्डा, अल्पेश ठाकोर को BJP में करा सकते हैं शामिल

जेपी नड्डा 19 और 20 जुलाई को गुजरात जाएंगे. इस दौरान जेपी नड्डा सदस्यता अभियान को लेकर प्रदेश नेताओं से मुलाकात करेंगे.

बीजेपी के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा (IANS)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 16 जुलाई 2019,
  • अपडेटेड 12:10 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा 19 और 20 जुलाई को गुजरात जाएंगे. इस दौरान जेपी नड्डा सदस्यता अभियान को लेकर प्रदेश नेताओं से मुलाकात करेंगे. संभावना जताई जा रही है कि 19 तारीख को ही पूर्व कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर अपने साथियों के साथ बीजेपी ज्वॉइन कर सकते हैं.

अल्पेश ठाकोर ने कुछ महीने पहले कांग्रेस से मतभेदों के चलते पार्टी छोड़ दी थी. तब से ये कयास लगाए जा रहे हैं कि वे बीजेपी का दामन थाम सकते हैं.अल्पेश ने पार्टी नेताओं को कुछ वक्त से ऊहापोह की स्थिति में रखा हुआ था. उनके संगठन ने कांग्रेस पार्टी के साथ सभी रिश्तों को तोड़ने का फैसला किया था, जिसके बाद अल्पेश ने यह कदम उठाया. ठाकोर सेना की कोर समिति की बैठक में कांग्रेस के साथ सभी संबंधों को समाप्त करने का फैसला किया गया, जिसके बाद अल्पेश ने 24 घंटों के भीतर पार्टी से इस्तीफा दे दिया था.

अल्पेश ठाकोर को गुजरात कांग्रेस नेतृत्व के साथ समस्या थी है कि उन्हें पार्टी में दरकिनार किया जा रहा था या नजरअंदाज किया जा रहा था. गुजरात में कांग्रेस पार्टी को तब एक और झटका लगा था, जब सौराष्ट्र क्षेत्र के मनवदर से चार बार के विधायक जवाहर चावड़ा ने विधानसभा से इस्तीफा देकर बीजेपी का दामन थाम लिया था.

Read more!

RECOMMENDED