केंद्र और दिल्‍ली सरकार को बेनकाब करेगी कांग्रेस: शर्मिष्ठा मुखर्जी

कांग्रेस ने दिल्‍ली की आम आदमी पार्टी और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ कैंपेन शुरू करने का फैसला किया है.

शर्मिष्ठा मुखर्जी(फाइल फोटो)
दीपक कुमार/सुशांत मेहरा
  • नई दिल्‍ली,
  • 14 अक्टूबर 2018,
  • अपडेटेड 7:07 PM IST

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी और दिल्ली कांग्रेस की नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने दिल्‍ली की AAP सरकार और केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.  उन्‍होंने कहा कि दिल्‍ली में केजरीवाल सरकर के साढ़े तीन साल और मोदी सरकार को साढ़े चार साल हो गए हैं. लेकिन दोनों सरकारों ने  चुनाव से पहले जो वादे किये गए थे, कोई पूरे नहीं हुए. आज भी दिल्ली की जनता परेशान है.

2019 में जनता सबक सिखाएगी

शर्मिष्ठा मुखर्जी ने आगे कहा कि केजरीवाल सरकार ने 4 साल में विज्ञापन पर 1,190 करोड़ रुपये खर्च किए तो वहीं मोदी सरकार ने 450 करोड़ खर्च किए. दोनों सरकार सिर्फ विज्ञापन के जरिये ही प्रचार कर रही है, लेकिन काम कुछ नहीं हो रहा. जनता 2019 के चुनाव में दोनों पार्टियों को सबक सिखाएगी. 

कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा ने यह भी कहा कि चुनाव से पहले दोनों कांग्रेस पर भ्रष्‍टाचार के आरोप लगाते थे और दस्‍तावेज मीडिया के सामने रखते थे लेकिन आज दोनों राजनीतिक पार्टियां खामोश हैं. सिर्फ दस्‍तावेजों के जरिए लोगो को गुमराह किया गया.

 उन्‍होंने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार में सिर्फ स्‍कैम हो रहे हैं. वहीं रोजगार के मामले में भी केंद्र और दिल्‍ली की सरकार फेल है. शर्मिष्ठा मुखर्जी ने महंगाई के मुद्दे पर भी दोनों सरकारों को घेरा है.

कैंपेन शुरू करने जा रही कांग्रेस

वहीं केंद्र और दिल्ली सरकार के झूठे वादे को लेकर कांग्रेस एक कैंपेन शुरू करने जा रही है. इसके तहत कांग्रेस घर-घर जाकर इन दोनों पार्टियों के जुमलेबाजी को जनता के बीच ले जाकर प्रचार करेगी. 15 अक्‍टूबर से 19 नवंबर तक तीन लाख कार्यकर्ता डोर टू डोर कैंपेन करेंगे. इस कैंपेन में कांग्रेस वर्कर दोनों सरकारों के खिलाफ एक बुकलेट भी जनता के बीच ले जाएंगे.

Read more!

RECOMMENDED