जब नशे में धर्मेंद्र ने डायरेक्टर को सारी रात किया था कॉल, बताई ये वजह

सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास 20 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है. इन दिनों सनी देओल बेटे के साथ मिलकर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं.

द कपिल शर्मा (फोटो: इंस्टाग्राम)
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 07 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 8:44 PM IST

सनी देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास, 20 सितंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने किया है. इन दिनों सनी देओल बेटे के साथ मिलकर फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं. इस सिलसिले में वह द कपिल शर्मा शो पहुंचे. इस दौरान उनके साथ पिता धर्मेंद्र और सहर बाम्बा भी मौजूद रहे. शो में सभी ने जमकर मस्ती की और अपने किस्से साझा किए.

राजेश खन्ना की फिल्म आनंद काफी फेमस हुई थी. इसका निर्देशन ऋषिकेश मुखर्जी ने किया था. इस फिल्म से जुड़ा एक किस्सा धर्मेंद्र ने कपिल के शो में शेयर किया. उन्होंने बताया कि फिल्म में उन्हें कास्ट न करने पर वह ऋषिकेश पर नाराज हो गए थे. धर्मेंद्र ने बताया कि ऋषिकेश उन्हें लेकर फिल्म बनाना चाहते थे लेकिन बाद में ऋषिकेश ने राजेश खन्ना को साइन कर लिया. जब यह बात धर्मेंद्र को पता चली तो वह गुस्सा हो गए और नशे में ऋषिकेश को पूरी रात कॉल करके अपनी नाराजगी जताते रहे.  

कपिल ने करण से पूछा कि एक फिल्म स्टार के बेटे होने का क्या फायदा है? इसके जवाब में उन्होंने कहा कि उनके लिए स्टार किड होना फायदेमंद है लेकिन स्कूल के दिनों में उन्हें इसका कोई लाभ नहीं मिला. उन्होंने बताया कि उनके टीचर्स स्टार होने पर उनका मजाक उड़ाते थे और दूसरे बच्चों को लगता था कि मैं बहुत घमंडी हूं. उन्होंने बताया कि वह ज्यादा सोशल नहीं थे इसलिए उन्हें लोग गलत समझा करते थे और उन्हें कोई भाव नहीं देता था.

Read more!

RECOMMENDED