शूटिंग के बीच भैंस के साथ खेलती दिखीं तापसी पन्नू, शेयर की फोटोज

सांड की आंख फिल्म की शूटिंग के बीच तापसी पन्नू भैंस के साथ खेलती हुई नजर आईं. इस दौरान की कुछ फनी तस्वीरें तापसी ने शेयर की हैं.

तापसी पन्नू
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 22 सितंबर 2019,
  • अपडेटेड 7:27 PM IST

तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर दोनों ही एक्ट्रेस इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की बदौलत खूब वाहवाही बटोर रही हैं. दोनों की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. तापसी और भूमि, फिल्म 'सांड की आंख' में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग खत्म हो चुकी है. शूटिंग के वक्त की कुछ फनी तस्वीरें तापसी ने शेयर की हैं जिसमें वो भैंस के साथ खेलती नजर आ रही हैं.

तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कैसे तापसी पन्नू पहले भैंस के साथ खेलती नजर आ रही हैं मगर जैसे ही भैंस उठती है वे डर जाती हैं और वहां से भागने लग जाती हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- ''जब आप खेलने के मूड में हों मगर आप ऐसा ना कर पा रहें हों क्योंकि दूसरा आपके साथ नहीं खेलना चाहता है.''  

उनके अलावा भूमि पेडनेकर ने भी फिल्म का एक वीडियो शेयर किया था जिसमें फिल्म के ट्रेलर रिलीज को लेकर जानकारी शेयर की गई थीं. फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन तुषार हीरानंदानी कर रहे हैं. इसकी कहानी देश की दो महिला शार्प शूटर्स चंद्रो और प्रकाशी तोमर पर आधारित है जिन्होंने 60 साल की उम्र के बाद इस खेल में भाग लेना शुरू किया. तापसी फिल्म में प्रकाशी तोमर का रोल प्ले करने जा रही हैं वहीं दूसरी तरफ भूमि पेडनेकर फिल्म में चंद्रो तोमर के रोल में दिखेंगी.

फिल्म का ट्रेलर 23 सितंबर को रिलीज हो रहा है जबकी फिल्म दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. फिल्म में इन दोनों एक्ट्रेस के अलावा लीड रोल में प्रकाश झा, विनीत सिंह और साद रंधावा होंगे. तापसी पन्नू की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वे मुल्क के निर्देशक अभिनव सिन्हा की फिल्म 'थप्पड़' में नजर आएंगी. साल 2019 तापसी के लिए फिलहाल अच्छा जा रहा है. तापसी अभिनीत बदला और गेम ओवर जैसी फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया है.

Read more!

RECOMMENDED