पल पल दिल के पास: सनी देओल के बेटे करण की फिल्म का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास का फर्स्ट पोस्टर रिलीज हो गया है. फिल्म में सहर उनके अपोजिट रोल में हैं. मूवी 19 जुलाई को रिलीज होगी.

पल पल दिल के पास का पोस्टर
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 14 फरवरी 2019,
  • अपडेटेड 1:02 PM IST

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल के बेटे और धर्मेंद्र के पोते करण देओल बॉलीवुड में एंट्री को तैयार हैं. वो जल्द ही बड़ी स्क्रीन पर दिखने वाले हैं. पिछले कई महीनों से फिल्म के निर्माण का काम जोर शोर से चल रहा है. सनी देओल ने करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' का पहला पोस्टर साझा किया. साथ ही उन्होंने बताया कि करण पर उनके बहुत गर्व है.

सनी देओल ने बेटे की डेब्यू फिल्म को डायरेक्ट किया है. सनी ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा- एक पिता के लिए अपने बच्चों को उपलब्धि हासिल करते देख बहुत गर्व होता है. आपके सामने पेश कर रहा हूं पल पल दिल के पास का पहला पोस्टर. साथ ही उन्होंने ये भी लिखा अपने बेटे का पहले पोस्टर शेयर करते हुए एक ही समय पर मैं नर्वस भी होता हूं और बहुत गर्व भी महसूस करता हूं.

इसके अलावा सनी ने एक और पोस्टर शेयर किया है और पल पल दिल के पास को लव स्टोरी बताया. फिल्म 19 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. करण देओल के अलावा फिल्म में फीमेल लीड के लिए भी एक नया चेहरा लिया गया है. सहर बम्बा करण के अपोजिट रोल में हैं. पहले सनी देओल बेटे के अपोजिट सारा को कास्ट करना चाहते थे. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया. फिल्म के कुछ हिस्सों की शूटिंग मनाली में हुई है. ये एक लव स्टोरी बेस्ड मूवी है.

हाल ही में करण के मेट्रो में घूमते हुए एक वीडियो खूब वायरल हुआ था. वो मुंबई मेट्रो में सफर करते हुए नजर आए थे. इस दौरान वो अपने फोन पर सर्फिंग में बिजी थे. उनके बगल में एक शख्स भी बैठा हुआ था. करण स्माइल करते दिखे थे.

Read more!

RECOMMENDED