सुनील शेट्टी के पहले फोटोशूट की फोटो, बताया क्यों है इतनी खास

सुनील शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की है जिसके बारे में उन्होंने कैप्शन में बताया है.

सुनील शेट्टी
पुनीत पाराशर
  • नई दिल्ली,
  • 01 जुलाई 2018,
  • अपडेटेड 10:00 PM IST

बॉलीवुड स्टार सुनील शेट्टी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह सूख चुके दरख्त के पास खड़े नजर आ रहे हैं. यह तस्वीर काफी पुरानी है और इस तस्वीर को सुनील काम की तलाश के दौरान पोर्टफोलियो में इस्तेमाल किया करते थे. सुनील ने तस्वीर शेयर करते हुए इस तस्वीर के पीछे की कहानी बताई है और साथ ही यह भी लिखा है कि कि क्यों यह तस्वीर उनके लिए इतनी खास है.

56 की उम्र में सुनील शेट्टी के फिटनेस का राज? ऐसे होती है दिन की शुरुआत

तस्वीर के कैप्शन में सुनील ने लिखा, "मेरा सबसे पहला फोटोशूट जिसकी वजह से मुझे मेरी पहली 2 फिल्में मिली थीं." सुनील की ये दो फिल्में थीं 'वक्त हमारा है' और 'बलवान'. वक्त हमारा है को बनाया था साजिद नादियावाला ने और बलवान के मेकर थे राजू मवानी. सुनील की शेयर की इस तस्वीर को 7 घंटे में तकरीबन 80 हजार लोग लाइक कर चुके हैं.

जानें- कितना है सुनील शेट्टी का बिजनेस और कितनी करते हैं कमाई

सुनील शेट्टी ने तस्वीर के कैप्शन में उस फोटोग्राफर के बारे में भी लिखा है जिसने इस तस्वीर को क्लिक किया है. यह तस्वीर फोटोग्राफर और पेंटर जे.पी. सिंघल साहब ने क्लिक की थी. सुनील शेट्टी के बारे में बता दें कि उन्होंने काफी तगड़ी फिजीक तैयार की है और इन दिनों वह अपने अकाउंट से तस्वीरें अपलोड करके लोगों को फिटनेस के लिए प्रेरित करते रहते हैं.

Read more!

RECOMMENDED