गौरी ने शेयर की फैमिली फोटो तो शाहरुख खान ने दिया ये रिप्लाई

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में शाहरुख खान का परिवार एक साथ दिखाई दे रहा था. परिवार में शाहरुख खान, पत्नी गौरी खान और उनके बच्चे एक साथ था. गौरी के जरिए पोस्ट की गई इस तस्वीर पर अब शाहरुख ने मजेदार रिप्लाई दिया है.

फैमिली के साथ शाहरुख खान
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 05 नवंबर 2019,
  • अपडेटेड 11:58 AM IST

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की पत्नी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की थी. इस तस्वीर में शाहरुख खान का पूरा परिवार एक साथ दिखाई दे रहा था. फैमिली फोटो में शाहरुख खान, पत्नी गौरी खान और उनके बच्चे एक साथ थे. गौरी के जरिए पोस्ट की गई इस तस्वीर पर अब शाहरुख ने मजेदार रिप्लाई दिया है.

फैमिली फोटो पर शाहरुख खान ने रिप्लाई देते हुए लिखा है, 'सालों से मैंने अच्छा मकान बनाया. गौरी ने उसे अच्छा घर बनाया है, लेकिन मेरा मानना है कि हम वास्तव में अच्छे बच्चे बनाने में बेस्ट हैं.'

शाहरुख ने सेलिब्रेट किया 54वां बर्थडे

हाल ही में शाहरुख खान ने 2 नवंबर को अपना 54वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था. हर बार की तरह इस बार भी शाहरुख खान अपने बर्थडे पर अपने घर मन्नत की बालकनी में आए और अपने फैंस का अभिवादन भी किया. शाहरुख के बर्थडे के एक दिन बाद ही गौरी खान ने सोशल मीडिया पर ये फैमिली फोटो शेयर की. जिसे फैंस ने भी काफी पसंद किया.

इस फोट में शाहरुख, गौरी के अलावा उनके बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम सभी एक फ्रेम में नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए गौरी ने 'Squeezing memories into one frame...' लिखा. इस फैमिली फोटो में सभी काफी खूबसूरत लग रहे हैं.

शाहरुख खान अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को साथ लेकर चलते हैं. वो कभी भी अपनी प्रोफेशनल लाइफ के चलते अपने फैमिली को टाइम देना नहीं भुलते. अपने फैमिली के साथ शाहरुख खान को कई बार वेकेशन मनाते हुए भी देखा गया है.

Read more!

RECOMMENDED