मार्च के आखिरी हफ्ते में सलमान खान-विद्युत जामवाल की फिल्म रिलीज, कौन मारेगा बाजी?

विद्युत की ऐक्शन पैक्ड एडवेंचर फिल्म जंगली के साथ सलमान खान की मूवी नोटबुक भी सिनेमाघरों में हुई. देखना मजेदार होगा कि दोनों फिल्मों में से कौन बॉक्स ऑफिस पर बाजी मारेगा.

विद्युत जामवाल
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 29 मार्च 2019,
  • अपडेटेड 7:43 AM IST

सलमान खान और विद्युत जामवाल मार्च के आखिरी हफ्ते में एक दूसरे से टकरा रहे हैं. सलमान जहां दो नए सितारों को लॉन्च करने जा रहे हैं वहीं विद्युत एक बार फिर अपने चिर परिचित अंदाज़ में शानदार एक्शन स्टंट्स करते हुए नजर आएंगे. विद्युत की ऐक्शन पैक्ड एडवेंचर फिल्म जंगली के साथ ही नोटबुक भी सिनेमाघरों में हो गई है. फिल्म में विद्युत जामवाल जानवरों के डॉक्टर राज का रोल निभा रहे हैं. उनका बचपन एलिफेंट रिजर्व में गुजरा है, जिसके चलते उन्हें जानवरों से काफी लगाव है. विद्युत अपने एक्शन पैक सीन्स के लिए जाने जाते हैं और इस फिल्म में भी वे अद्भुत एक्शन सीन्स करते हुए नज़र आएंगे. 

'जंगली' के गाने और ट्रेलर दर्शकों के बीच आ चुके हैं जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. इस फिल्म को हॉलीवुड डायरेक्टर चक रसेल ने डायरेक्ट किया है. फिल्म इस मायने में भी खास है क्योंकि ये रसेल की पहली बॉलीवुड फिल्म है. 'जंगली' में विद्युत के साथ ही आशा भट, मकरंद देशपांडे, अतुल कुलकर्णी और पूजा सावंत अहम किरदार निभाते दिखेंगे. इस फिल्म को जंगली पिक्चर्स ने प्रोड्यूस किया है. माना जा रहा है कि ये फिल्म पहले दिन 2-3 करोड़ का बिजनेस कर सकती है.

इसके अलावा बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान दो नए न्यूकमर्स को इंडस्ट्री में लॉन्च करने जा रहे हैं. इस फिल्म में प्रनूतन बहल और जहीर इकबाल नज़र आएंगे. बहल, मशहूर एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं. फिल्म ट्रेड गिरीश जौहर के मुताबिक, ये एक रोमांटिक कॉमेडी है जिसकी कहानी कश्मीर पर आधारित है. फिल्म का म्यूजिक बेहतरीन है और फिल्म में फ्रेश कपल दिखाई देगा. न्यूकमर्स होने के चलते फिल्म पहले दिन 1 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. 

Read more!

RECOMMENDED