राजनीति में उतरे 'थलाईवा' रजनीकांत को बिग बी, कमल हासन ने दी बधाई

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने साल 2017 के आखिरी दिन बड़ा ऐलान किया.

रजनीकांत, अमिताभ, कमल हासन
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्‍ली,
  • 31 दिसंबर 2017,
  • अपडेटेड 12:00 PM IST

दक्षिण भारत के सुपरस्टार रजनीकांत ने साल 2017 के आखिरी दिन बड़ा ऐलान किया. उन्होंने कहा है कि वह राजनीति में आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपनी नई पार्टी बनाने की घोषणा के साथ चुनाव लड़ने का भी शंखनाद कर दिया है. थलाईवा की नई पारी के साथ ही सोशल मीडिया पर बधाईयों का तांता लग गया है.

बस कंडक्‍टर से सुपरस्टार और अब नेता, ऐसी रही रजनीकांत की जिंदगी

कमल हासन ने उन्‍हें शुभकामनाएं देते हुए कहा कि ‘मैं अपने भाई रजनीकांत का राजनीति में आने पर स्वागत करता हूं. ’

अमिताभ बच्‍चन ने अपने लिखा, मेरे दोस्‍त, बेहतरीन कलाकार और रजनीकांत ने राजनीति में आने का ऐलान कर दिया. मेरी शुभकामनाएं...

कबीर बेदी ने लिखा, यह बड़ी सफलता है, तमिलनाडु को आपसे बहुत सारी उम्‍मीद है.

बता दें रजनीकांत के साथी कलाकार कमल हसन ने कहा था कि अगर रजनीकांत राजनीति में आते हैं तो वह उनके साथ मिलकर काम करना पसंद करेंगे. इसलिए आने वाले दिनों में कमल हसन भी रजनीकांत के साथ खड़े दिखाई दे सकते हैं.

नई पॉलिटिकल पार्टी बनाने के साथ ही अपनी राजनीतिक पारी की समयसीमा भी तय कर ली है. उन्होंने कहा है कि अगर वह लोगों की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके तो तीन साल में ही राजनीति से संन्यास ले लेंगे. रजनीकांत ने 31 दिसंबर 2017 को नई पार्टी बनाने की घोषणा की और कहा कि उनकी पार्टी तमिलनाडु के आगामी विधानसभा चुनावों में सभी सीटों पर उम्मीदवार खड़े करेगी. रजनीकांत ने तमिलनाडु के 18 जिलों में छह दिनों तक यात्रा की. अपनी यात्रा के छठे और आखिरी दिन उन्होंने नई पार्टी बनाने की घोषणा की.

Read more!

RECOMMENDED