दूसरे दिन भी कार्तिक आर्यन की पति पत्नी और वो का जलवा, बॉक्स ऑफिस पर कमाए इतने

फिल्म पति पत्नी और वो ने दूसरे दिन भी शानदार कलेक्शन किया है. इसके ओपनिंग वीकेंड को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बहुत जल्द अपनी लागत निकालने में कामयाब होगी.

पत‍ि पत्नी और वो
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 08 दिसंबर 2019,
  • अपडेटेड 3:10 PM IST

कार्तिक आर्यन, भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे की तिकड़ी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. इन तीनों स्टार्स की फिल्म पति पत्नी और वो ने जहां पहले दिन धमाकेदार ओपनिंग की वहीं दूसरे दिन भी फिल्म ने शानदार कलेक्शन किया है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का कलेक्शन शेयर किया है. फिल्म ने दूसरे दिन 12.33 करोड़ का शानदार बिजनेस किया है. दोनों दिन के कलेक्शन को मिलाकर पति पत्नी और वो ने कुल 21.43 करोड़ का बिजनेस कर लिया है, वहीं बजट की बात करें तो कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का बजट 30 करोड़ है. फिल्म के ओपनिंग वीकेंड को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बहुत जल्द अपनी लागत निकालने में कामयाब होगी.

कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म

फिल्म ने पहले दिन 9.10 करोड़ का कलेक्शन किया है. इसी के साथ यह कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है. फिल्म में कार्तिक, चिंटू त्यागी की भूमिका में हैं. भूमि पेडनेकर ने कार्तिक की पत्नी और अनन्या पांडे ने ऑफिस सेक्रेटरी का रोल निभाया है.

मुदस्सर अजीज निर्देशित पति पत्नी और वो, 1978 में आई संजीव कपूर, विद्या सिन्हा और रंजीता कौर की पति पत्नी और वो का रीमेक है. डायरेक्टर मुदस्सर ने इस फिल्म में मॉर्डन कॉन्सेप्ट के साथ भरपूर मस्ती और मनोरंजन का डोज ऐड दिया है. पब्ल‍िक और क्रिटिक्स दोनों ने फिल्म को पॉजीटिव रिव्यू दिया है. इस रोमांटि‍क कॉमेडी फिल्म को देखने सिर्फ युवा वर्ग ही नहीं बल्क‍ि फैमिलीज भी अच्छी संख्या में आ रहे हैं.

Read more!

RECOMMENDED