क्यों कपिल शर्मा शो से गायब हुए कृष्णा? मामा गोविंदा नहीं मामी सुनीता है वजह

पिछले दिनों कपिल शर्मा शो में गोविंदा अपनी फैमिली के साथ मेहमान बनकर पहुंचे थे. लेकिन जो सेगमेंट गोविंदा के साथ शूट हुआ वहां से कृष्णा अभिषेक नदारद दिखे. अब कृष्णा ने इसकी वजह बताई है.

कृष्णा अभिषेक, गोविंदा, कपिल शर्मा
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 17 अक्टूबर 2019,
  • अपडेटेड 11:19 AM IST

पिछले दिनों कपिल शर्मा शो में गोविंदा उनकी पत्नी सुनीता आहूजा और बेटी नर्मदा मेहमान बनकर पहुंचे थे. इस एपिसोड के पहले सेगमेंट में गोविंदा के भांजे कृष्णा अभिषेक नजर आए थे. लेकिन जो सेगमेंट गोविंदा का उनकी फैमिली के साथ शूट हुआ वहां से कृष्णा अभिषेक नदारद दिखे.

अब बॉम्बे टाइम्स से बातचीत में कृष्णा अभिषेक ने गोविंदा की मौजूदगी में शो से मिसिंग होने पर जवाब दिया है. कृष्णा अभिषेक ने कहा- ''मुझे टीम ने कहा था कि सुनीत नहीं चाहती कि मैं उस सेगमेंट का हिस्सा बनूं. इसलिए उनकी एंट्री से पहले मैंने अपना एक्ट खत्म किया. ये दुखद और शॉकिंग था. क्योंकि मेरा कैरेक्टर सपना शो का अहम हिस्सा है.''

''हालांकि मैंने इन सब बातों को नजरअंदाज करते हुए कोई हंगामा ना करने का फैसला किया. क्योंकि ये नर्मदा का बड़ा दिन था. वे सभी नर्मदा की एलबम को प्रमोट करने आए थे. अगर मैं बड़ा भाई होने के नाते अपनी छोटी बहन के लिए ये कर सकता हूं तो मैं भी अपने बड़ों से वैसी ही उम्मीद रखता हूं. ये बहुत दुखद है कि चीची मामा नहीं चाहते कि हम लड़े और पब्लिक में अपने मुद्दे लाए, उस बीच ऐसा कुछ होता है.''

गोविंदा से पैचअप कर चुके हैं कृष्णा अभिषेक

कृष्णा के अनुसार, गोविंदा और उनके बीच विवाद खत्म हो गया है. बकौल कृष्णा- चीची मामा और मैंने 6 महीने पहले ही पैचअप कर लिया था. मैं कई बार उनसे मिलने उनके घर गया हूं. हम संपर्क में हैं. 20 दिन पहले मैं उनसे दुबई में मिला था. उन्होंने मुझे मामी से रिश्ते सुधारने के लिए कहा था. लेकिन वो अभी भी नाराज हैं. मैं अपनी मेहनत के कारण बना हूं. हां, मामा ने मेरी मदद की जब मैं यंग था. लेकिन हमने काम के लिए कभी उनसे मदद नहीं मांगी.

BB: रश्मि देसाई को शो 'दिल से दिल तक' से निकलवाना चाहते थे सिद्धार्थ शुक्ला!

कश्मीरा से नाराज हैं गोविंदा की पत्नी सुनीता

कृष्णा को लगता है कि सुनीता अभी भी कश्मीरा शाह के ट्वीट को लेकर गुस्सा हैं. कृष्णा ने कहा- ''समय के साथ बार बार मैंने उन्हें ये समझाने की कोशिश की है कि वो ट्वीट कश्मीरा ने मेरी बहन आरती सिंह के लिए लिखा था. काश, हम अपने मुद्दे एक बार में सारे खत्म कर लेते.'' दरअसल, कश्मीरा ने एक ट्वीट में लिखा था कि लोग पैसों के लिए नाचते हैं. कश्मीरा के इस ट्वीट पर सुनीता ने नाराजगी जताई थी.

Read more!

RECOMMENDED