कंगना रनौत की मणिकर्णिका का 'पहला पोस्टर', सोशल मीड‍िया पर वायरल

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' 25 जनवरी को र‍िलीज होगी. सोशल मीडिया में फिल्म का एक पोस्टर वायरल है. इसे पहला बताया जा रहा है.

मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' का पोस्टर
ऋचा मिश्रा
  • नई दिल्ली,
  • 15 अगस्त 2018,
  • अपडेटेड 9:08 AM IST

कंगना रनौत इन द‍िनों झांसी की रानी लक्ष्मीबाई पर बन रही फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' के निर्माण में व्यस्त हैं. इस फिल्म का फैंस लंबे अरसे से इंतजार कर रहे हैं. 15 अगस्त के खास मौके पर फिल्म का एक पोस्टर वायरल हो रहा है. पोस्टर में कंगना रनौत झांसी की रानी के लुक में दिख रही हैं.

बता दें कि निर्माताओं की ओर अभी आधिकारिक पोस्टर जारी नहीं किया गया है. सोशल मीड‍िया पर वायरल पोस्टर में अगले साल 25 जनवरी को र‍िलीज होने की जानकारी दी गई है. फिल्म को कृष ने डायरेक्ट किया है. इसकी कहानी केवी व‍िजेंद्र प्रसाद ने जबकि गीत प्रसून जोशी ने ल‍िखा है.

बता दें कि 1858 में 18 जून को ग्वालियर के पास कोटा की सराय में अंग्रेजों की सेना से लड़ते-लड़ते रानी लक्ष्मीबाई वीरगति को प्राप्त हो गई थीं. पिछले साल फिल्म का निर्माण शुरू हुआ था. फिल्म में कंगना ने किरदार को र‍ियल दि‍खाने के लिए काफी मेहनत की है. ज्यादातर एक्शन सीन खुद कंगना ने किए हैं.

First Look 'मणिकर्णिका': झांसी की रानी को कंगना का सलाम

प‍िछले दिनों शूट‍िंग के दौरान कंगना की कई तस्वीरें भी सामने आई थीं. तस्वीरों में कंगना सिर पर पगड़ी और हाथ में तलवार लिए योद्धा की तरह नजर आईं. इस फिल्म की शूटिंग जयपुर, जोधपुर और वाराणसी में हुई है. कंगना के साथ अंकिता लोखंडे और सोनू सूद मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

Read more!

RECOMMENDED