इम्तियाज अली ने क्यों ली ऑटो वाले संग सेल्फी, जानिए पूरी कहानी

सेलेब्स हों या आम आदमी, मुंबई की बरसात से सभी परेशान हैं. इसी बरसात में हाल ही में फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली फंस गए. उनकी मदद की एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने जिसके साथ बाद में उन्होंने एक सेल्फी लेकर तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की.

इम्तियाज अली ऑटो वाले के साथ
aajtak.in
  • नई दिल्ली,
  • 06 अगस्त 2019,
  • अपडेटेड 11:28 PM IST

सेलेब्स हों या आम आदमी, मुंबई की बरसात से सभी परेशान हैं. इसी बरसात में हाल ही में फिल्म निर्देशक इम्तियाज अली फंस गए. उनकी मदद की एक ऑटो रिक्शा ड्राइवर ने जिसके साथ बाद में उन्होंने एक सेल्फी लेकर तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की. दरअसल इम्तियाज तेज बरसात में खड़े हुए थे जब ये ऑटो रिक्शा वाला उनके पास आ पहुंचा.

इम्तियाज ने पूरा वाकया एक तस्वीर के साथ फेसबुक पर पोस्ट किया है. उन्होंने लिखा, "मैं बरसात में पैदल जा रहा था. ये ऑटो रिक्शा वाला आया और पूछा कि क्या मुझे कहीं जाना है? मैंने मना कर दिया. उसने फिर से पूछा- बरसात हो रही है और आपके पास आशियाना नहीं है. मैंने अपनी जेबें चेक कीं और कहा कि मेरे पास पैसे नहीं हैं. उसने मेरी तरफ देखा और बोला बैठ जाओ मैं फ्री में छोड़ दूंगा."

आगे इम्तियाज ने लिखा, "मैंने उससे कहा कि क्यों न वो कोई दूसरा क्लाइंट ले ले और अपना काम जारी रखे. उसने कहा कि बरसात हो रही है और मैं गीला हो जाऊंगा. उसने कहा कि बैठ जाइए वह मुझे छोड़ देगा. मैं बैठ गया और वह मुझे लेकर जाने गला. रास्ते में एक कार ने ऑटो रुकवाया और एक कपल ने कहा कि वे मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहते हैं. ऑटो वाले ने मेरी तरफ देखा और पूछा कि क्या मैं इम्तियाज अली हूं?"

इम्तियाज ने बताया कि जब ऑटो वाले को पता चला कि मैं इम्तियाज अली हूं तो उसने कहा कि वह भी मेरे साथ एक सेल्फी लेना चाहता है. इस पर मैंने उससे कहा कि मैं खुद ही उसके साथ एक सेल्फी लेना चाहता हूं. इम्तियाज की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब लाइक और शेयर की जा रही है. वर्क फ्रंट की बात करें तो इम्तियाज के निर्देशन में बनी पिछली फिल्म जब हैरी मेट सेजल थी जो कुछ खास नहीं चली.

Read more!

RECOMMENDED