फुकरे रिटर्न्स: 'भोली पंजाबन' के चक्कर में फिर फसेंगें 'जुगाड़ू लड़के'

फिल्म 'फुकरे' रिटर्न्स का पोस्टर रिलीज. 'फुकरे' एक बार फिर फसेंगे 'भोली पंजाबन' के जाल में.

फुकरे रिटर्न्स पोस्टर
पूजा बजाज
  • दिल्ली,
  • 08 अगस्त 2017,
  • अपडेटेड 4:35 PM IST

फिल्म 'फुकरे' रिटर्न्स का ऑफिशियल पोस्टर लॉन्च हो गया है. यह 2013 में आई फिल्म 'फुकरे' का सीक्वल है. इस पोस्टर को फिल्मों के को–प्रोडयूसर फरहान अख्तर ने टि़वटर पर शेयर किया है. इसके अलावा को–प्रोडयूसर रितेश सिधवानी ने भी एक पोस्टर शेयर किया है. पोस्टर में चारों मेल एक्टर पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, मंजोत सिंह और अली फजल के हाथ रस्सी् से बंधे दिख रहे हैं.

जबकि रिचा चड़ढा उनकी बॉस की तरह दिख रही हैं. इस फिल्मस को मृगदीप सिंह लांबा ने निर्देशित किया है. ये फिल्मी फरहान और रितेश की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है. फिल्म फुकरे रिटर्न्स 8 दिसंबर को रिलीज हो रही है.

फरहान ने पोस्टर के साथ कैप्शन में लिखा है, 'फुकरे बिना सिर के होने वाली है. देखो इसमें फुकराज के कई मूड हैं.

जबकि सिधवानी ने कैप्शन में लिखा है, द रिटर्न्स् ऑफ भोली, मतलब फंस गए फुकरे .' इसके पहले सोमवार को भी सिधवानी ने एक पोस्टर शेयर किया था, जिसमें उन्होंने एक्टर्स के चेहरे छिपाकर रखे थे. बता दें कि 2013 में फुकरे के हिट होते ही इसके सीक्वसल बनाए जाने की घोषणा हो गई थी.

प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पहला टीजर मार्च में लॉन्च किया था. साथ ही फिल्म की रिलीज डेट भी घोषणा की गई थी. फिल्म के प्रोडक्शन हाउस ने अपने ट्विटर अंकाउट पर लिखा था- एक बार फिर से 8 दिसंबर को जुगाड़ू लड़के आपके जीवन में फुकरापंती वापस लेकर आ रहे हैं.

 

Read more!

RECOMMENDED